विज्ञापन

जीवन में लगन, धैर्य और परिश्रम से ही मिलती है सफलता - प्रो. त्रिपाठी

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:56 AM IST

Nagour News - जैन विश्वभारती संस्थान विश्वविद्यालय के आचार्य कालू कन्या महाविद्यालय के प्राचार्य प्रो. आनन्द प्रकाश त्रिपाठी...

Ladnu News - rajasthan news success diligence and diligence in life only gets success prof tripathi
  • comment
जैन विश्वभारती संस्थान विश्वविद्यालय के आचार्य कालू कन्या महाविद्यालय के प्राचार्य प्रो. आनन्द प्रकाश त्रिपाठी ने कहा कि इस विश्वविद्यालय द्वारा क्षेत्र में बरसों से महिला शिक्षा को बढ़ावा दिया जा रहा है। आचार्य कालू कन्या महाविद्यालय ने इस कार्य में सराहनीय कार्य किया है। आज इस क्षेत्र की छात्राएं बहुतायत से उच्च शिक्षा ग्रहण कर रही है। उन्होंने कहा कि यहां केवल शिक्षा प्रदान करने का कार्य ही नहीं किया जाता, बल्कि चरित्र व नैतिकता पर पूरा ध्यान दिया जाता है। अभिषेक चारण ने भी विचार रखे। समारोह में छात्राआंे ने मिस फेयरवेल-2019 का चुनाव किया, जिसमें रश्मि बोकड़िया का चयन किया गया। इसी प्रकार मिस दिवा के लिए रंजना घिंटाला और स्पार्क आफ दी डे के लिए मुस्कान सोनी को चुना गया।

कार्यक्रम में महिमा प्रजापत, रश्मि बोकाड़िया, चांदनी सैनी, ज्योति जांगिड़, सुमन प्रजापत, पूजा प्रजापत, मुस्कान सोनी, करीना कायमखानी आदि ने विभिन्न गीतों पर नृत्य की प्रस्तुतियां दी। इस अवसर पर स्नातक अंतिम वर्ष की छात्राओं को अन्य छात्राओं ने उपहार देकर विदा किया। इस अवसर पर तीन साल के अनुभवों को एक पीपीटी में संजो कर उसका प्रदर्शन पर्दे पर किया गया। कार्यक्रम में डाॅ. प्रगति भटनागर, सोनिका जैन, अपूर्वा घोड़ावत, विनोद कस्वां, सोमवीर सांगवान, डा. बलवीर सिंह, अजयपाल सिंह भाटी, योगेश टाक,अभिषेक चारण आदि उपस्थित रहे।

X
Ladnu News - rajasthan news success diligence and diligence in life only gets success prof tripathi
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन