संतरी को धक्का देकर चोरी का आरोपी हुआ फरार, परिजनों ने ही पकड़वाया

Nagour News - पुलिस द्वारा दो दिन पहले प्रोडक्शन वारंट के तहत गिरफ्तार चोरी का एक आरोपी गुरुवार रात्रि में थाने में तैनात...

Feb 15, 2020, 09:11 AM IST

पुलिस द्वारा दो दिन पहले प्रोडक्शन वारंट के तहत गिरफ्तार चोरी का एक आरोपी गुरुवार रात्रि में थाने में तैनात संतरी को गच्चा देकर फरार हो गया। आरोपी उस समय अंडरवियर ही पहने हुए था। उसी में हीं भाग गया। संतरी ने मौके पर थानाधिकारी को सूचना दी। रात में पुलिसकर्मी खेतों में उसको ढूंढते रहे लेकिन वहा पकड़ में नहीं आया। आरोपी 18 किमी पैदल चलकर दौतीणा गांव पहुंच गया। यहीं से किसी से फोन लेकर अपने परिजनों को फोन किया लेकिन आरोपी को परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना देकर वापस पकड़वा दिया। आरोपी की तलाश में जायल थाने की पुलिस के अलावा सीओ जायल ने मोर्चा संभाला। शुक्रवार सवेरे एसपी डॉ विकास पाठक जायल पहुंचे।

पुलिस के अनुसार तीन मंदिरों में चोरी के आरोपी पोलास गांव निवासी रामेश्वर बिश्नोई आधी रात को पुलिस थाने में मौजूद संतरी को शौच के बहाने थाना परिसर में बने शौचालय ले गया जहां मौका देखकर उसे धक्का देकर भाग गया। पुलिस कर्मी तथा सीओ हजारी राम चौहान के नेतृत्व में जायल के आस-पास खेतों का चप्पा-चप्पा छान लिया गया। लेकिन आरोपी पैदल चलकर जायल से 18 किलोमीटर दूर दौतीणा गंाव तक पहुंच गया। इसके बाद आरोपी ने एक खेत मालिक के पास जाकर अपने परिवार के लोगों को फोन किया। परिवार के सदस्यों ने आरोपी के दौतीणा में होने की सूचना पुलिस को दी। मौके पर जायल सीआई खेमाराम बिजारणियां पहुंचकर आरोपी को जायल थाने ले आई। आरोपी पर जायल के गुजरियावास के देवनारायण मंदिर व तरनाऊ के चामुंडा मंदिर में चोरी करने का आरोप है। इसी के तहत 4 दिन की पुलिस रिमांड पर था। अब उसके खिलाफ हवालात से भागने का मामला दर्ज किया गया है।

देर रात आरोपी के फोटो व मैसेज भी किया वायरल

आरोपी के फरार होने पर एसएचओ ने विशल बजाकर स्टाफ बुलाया। उसी समय मौके पर सीओ भी गश्त से आ गए। रात डेढ़ बजे पुलिस द्वारा आरोपी का फोटो सहित मैसेज सोशियल मीडिया पर वायरल किया गया तथा सर्किल की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी की धरपकड़ के प्रयास किए गए। सुबह 9 बजे एसपी जायल थाने पहुंचे, उनके पहुंचते ही आरोपी के वापस पकड़े जाने की खबर आ गई।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना