प्राथमिकताओं में प्रमुखता से शामिल है कुचामन क्षेत्र का विकास - उप मुख्य सचेतक चौधरी

Nagour News - भास्कर संवाददाता | कुचामन सिटी(आंचलिक) कुचामन पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक मंगलवार को पंचायत समिति सभागार...

Dec 04, 2019, 11:17 AM IST
भास्कर संवाददाता | कुचामन सिटी(आंचलिक)

कुचामन पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक मंगलवार को पंचायत समिति सभागार में सम्पन्न हुई। बैठक को उप मुख्य सचेतक (राजस्थान सरकार) महेन्द्र चौधरी ने संबोधित किया। उन्होंने कहा कि नावां विधानसभा क्षेत्र का विकास उनकी प्राथमिकताओं में प्रमुखता से शामिल है।

कुचामन क्षेत्र से उनका विशेष जुड़ाव रहा है। उन्होंने कहा कि विकास में किसी प्रकार की कमी नहीं रहने दी जाएगी। बैठक के दौरान उन्होंने कुचामन में जलदाय विभाग के नवसृजित एक्सईएन कार्यालय की जानकारी दी।

इस मौके पर प्रधान, उपप्रधान, पंचायत समिति सदस्य, सरपंच और क्षेत्र के जिला परिषद सदस्यों की वर्तमान कार्यकाल की आखिरी साधारण सभा होने के कारण अभिनंदन किया गया। इस दौरान पंचायत समिति प्रधान कैलाश मेघवाल, उप प्रधान गोरधन लाल मिश्रा, एसडीएम बाबूलाल जाट, तहसीलदार दयानंद रूयल, बीडीओ रणवीरसिंह सहित पंचायत समिति सदस्य, सरपंच सहित जनप्रतिनिधि मौजूद रहे। इस दौरान पंचायत समिति के इस कार्यकाल की आखिरी साधारण सभा बैठक में पूर्व में लिए गए प्रस्तावों की समीक्षा की गई और पंचायत समिति सदस्यों व सरपंचों ने अपने कार्यकाल के अनुभव साझा किए। पंचायत समिति प्रवेश द्वार के पास उप मुख्य सचेतक चौधरी का स्वागत किया गया।

कुचामन सिटी. बैठक में प्रधान को स्मृति चिह्न देते उप मुख्य सचेतक।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना