पपला को भगाने के आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा, शिनाख्त कराई जाएगी

Nagour News - कड़ी सुरक्षा के बीच हुई आरोपियों की पेशी भास्कर न्यूज | बहरोड़(अलवर) हरियाणा के मोस्टवांटेड अपराधी विक्रम...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:31 AM IST
Besroli News - rajasthan news those accused of exorcising papala sent to judicial custody to be identified
कड़ी सुरक्षा के बीच हुई आरोपियों की पेशी

भास्कर न्यूज | बहरोड़(अलवर)

हरियाणा के मोस्टवांटेड अपराधी विक्रम उर्फ पपला को भगाने में मदद करने के तीन आरोपियों को पुलिस ने शुक्रवार को एसीजेएम कोर्ट में पेश किया गया। तीनों को शिनाख्त के लिए न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया। एसओजी, एटीएस व पुलिस के कड़े पहरे में बदमाशों को पेश किया गया।

एसओजी के अधिकारी मनोज कुमार ने बताया कि 6 सिंतबर को बहरोड़ थाने पर हुई घटना के संबंध में महेंद्रगढ़ के खैरोली बैरवास निवासी दिनेश गुर्जर पुत्र कैलाश गुर्जर, श्याम सुन्दर गुर्जर उर्फ अशोक पुत्र हवासिंह गुर्जर, तिजारा के टिहली निवासी नरेन्द्र पुत्र कंवर सिंह को गिरफ्तार किया गया। दिनेश गुर्जर ने बहरोड़ थाने के भीतर एके-47 गन से फायरिंग की थी। उस पर 50 हजार रुपए का इनाम पहले से घोषित है। आरोपियों को बापर्दा एसीजेएम सुप्रिया जोशी ने न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजने के आदेश दिए हैं। आरोपियों की शिनाख्त पुष्टि कराकर अन्य मामलों में पूछताछ की जाएगी। एसओजी अधिकारी ने बताया कि पपला गुर्जर को भगाने के मामले में अन्य लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। भूमिका की पुष्टि होने वालों को गिरफ्तार किया जा रहा है। जल्द ही पपला गुर्जर की गिरफ्तारी भी संभव है। टीमें दबिश दे रही है। पपला गैंग के आरोपियों की कोर्ट में पेशी के दौरान पहले हो चुकी वारदातों के चलते शुक्रवार को पेशी के दौरान कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रही। सुरक्षा घेरे में लेकर उन्हें कोर्ट से जेल भेजा गया।

X
Besroli News - rajasthan news those accused of exorcising papala sent to judicial custody to be identified
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना