फर्जी दस्तावेजों के साथ सेना भर्ती में आए दो युवक गिरफ्तार

Nagour News - सेना भर्ती में फर्जी दस्तावेजों के साथ आए दो युवकों को गिरफ्तार किया गया। गुरुवार को दस्तावेजों की जांच की...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 09:55 AM IST
Nagaur News - rajasthan news two youth arrested in army recruitment with fake documents
सेना भर्ती में फर्जी दस्तावेजों के साथ आए दो युवकों को गिरफ्तार किया गया। गुरुवार को दस्तावेजों की जांच की कार्रवाई के दौरान दो युवक फर्जी दस्तावेजों के साथ पकड़े गए। जिनको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उनको रात को कोतवाली लाया गया।

इस संबंध में सेना भर्ती कार्यालय की ओर से एक शिकायत भी दी गई है। एसआई भंवरलाल ने बताया कि सेना भर्ती में फर्जी दस्तावेजों को लेकर मामला सामने आया था। जिसमें शिकायत के बाद पता चला कि मूल निवास, 10वीं की मार्कशीट आदि दस्तावेजों में कांट छांट की गई है। इस पर दो को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि गुरुवार को दिन के समय इन दोनों को सेना भर्ती अधिकारियों की ओर से पकड़ा गया था। आरोपी गिरधारीलाल निवासी कोटड़ा चितावा और जयदीप निवासी नेछड़ा लक्ष्मणगढ़ सीकर को दस्तावेजों की जांच के दौरान संदेह के आधार पर रोका गया। इसके बाद जांच की गई तो शक सही निकला और दोनों को पकड़ लिया गया। इसके बाद सेना ने पुलिस को सूचना दी और दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि इससे पहले भी युवकों को फर्जी दस्तावेजों के साथ सेना भर्ती में आने पर गिरफ्तार किया जा चुका है।

X
Nagaur News - rajasthan news two youth arrested in army recruitment with fake documents
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना