नाबालिग का किया अपहरण, पीछा करते परिजन पहुंचे तो तान दी पिस्तौल, किशोरी काे छुड़वाया / नाबालिग का किया अपहरण, पीछा करते परिजन पहुंचे तो तान दी पिस्तौल, किशोरी काे छुड़वाया

Nagour News - भास्कर संवाददाता | गच्छीपुरा गांव अलतवा में शुक्रवार को दिनदहाड़े एक नाबालिग के अपहरण की कोशिश के बाद रात में...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2018, 08:21 AM IST
Nawa - the kidnapping of the minor followed by the pursuing kin the tension given to the pistol the kidnapped
भास्कर संवाददाता | गच्छीपुरा

गांव अलतवा में शुक्रवार को दिनदहाड़े एक नाबालिग के अपहरण की कोशिश के बाद रात में गांव ललाणा खुर्द में अपने घर में सो रही मां-बेटी को रात करीब 11 बजे प्रकाश जाट पुत्र देवकरण व अपने एक साथी ओमाराम पुत्र चौथाराम जाट निवासी भादवा परबतसर ने घर में घुसकर बालिका का मुंह बांधकर बाइक पर बैठा ले भागे। हालंाकि बाद में घटना की सूचना मिलने पर परिजनों ने उनका पीछा कर आरोपियों के चंगुल से नाबालिग को छुड़ा लिया था। जबकि दोनों आरोपी मौके से फरार होने में कामयाब हो गए थे। इसके बाद में बालिका ने अपने चाचा के साथ पुलिस थाने पहुंचकर लिखित रिपोर्ट दी। बालिका के चाचा ने बताया कि जानकारी मिलते ही रिश्तेदारों को साथ लेकर बाइक से जा रहे दोनों आरोपियों का पीछा किया तो हरनावां व कुचीपला के बीच एक नाडी में बनी पानी की प्याऊ में प्रकाश व ओमाराम लड़की के साथ बैठे दिखाई दिए। उन्होंने बताया कि हमें देखते ही प्रकाश ने पिस्तौल तान कर गोली चलाने की धमकी दी।

परंतु हमने हिम्मत दिखाते हुए उनके पास पहुंचे तो दोनों आरोपी मौके से भाग छूटे। पुलिस ने अपहरण व दुष्कर्म के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि प्रकाश वर्तमान में ग्राम विकास अधिकारी पद पर कार्यरत है।

हालांकि इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं पुलिस का कहना है कि इस संबंध में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए उनकी ओर से प्रयास शुरू किए जा रहे है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार करने का प्रयास किया जाएगा।

X
Nawa - the kidnapping of the minor followed by the pursuing kin the tension given to the pistol the kidnapped
COMMENT