नागौर

  • Home
  • Rajasthan News
  • Nagour News
  • Nagaur - परबतसर में कांग्रेस की महासंकल्प रैली आज संभाग के 29 विधानसभा क्षेत्रों से आएंगे कार्यकर्ता
--Advertisement--

परबतसर में कांग्रेस की महासंकल्प रैली आज संभाग के 29 विधानसभा क्षेत्रों से आएंगे कार्यकर्ता

भास्कर संवाददाता | कुचामन सिटी/ परबतसर परबतसर में बुधवार को आयोजित होने वाली कांग्रेस की अजमेर संभाग स्तरीय...

Danik Bhaskar

Sep 12, 2018, 05:25 AM IST
भास्कर संवाददाता | कुचामन सिटी/ परबतसर

परबतसर में बुधवार को आयोजित होने वाली कांग्रेस की अजमेर संभाग स्तरीय महासंकल्प रैली में पार्टी के कई केंद्र व प्रदेश स्तरीय नेता शरीक होंगे। रैली में भीड़ जुटाने व प्रदेश के नेताओं के सामने दमखम साबित करने के लिए पूर्व विधायकों और आगामी चुनावों में टिकटों के लिए दावेदारों के साथ ही अन्य जनप्रतिनिधि तैयारियों में जुटे रहे।

कांग्रेस नेता संभाग के अजमेर, नागौर, टोंक, भीलवाड़ा जिलों की 29 विधानसभा क्षेत्रों से करीब एक से सवा लाख की भीड़ जुटाने के दावे कर रहे हैं। सभा स्थल पर कार्यकर्ताओं के बैठने के लिए हैंगर टैंट लगाया है। परबतसर के सुभाषचंद्र बोस स्टेडियम में आयोजित होने वाली महासंकल्प रैली को लेकर सुबह 11 बजे कार्यक्रम शुरू होगा। जिसमें पीसीसी अध्यक्ष सचिन पायलट, राष्ट्रीय महासचिव मोहनप्रकाश, राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पूर्व केंद्रीय मंत्री सीपी जोशी, नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी, कांग्रेस राजस्थान प्रभारी अविनाश पांडे, सह प्रभारी काजी निजामुद्दीन, विवेक बंसल, देवेंद्र यादव, तरुण यादव, पूर्व सांसद ज्योति मिर्धा समेत प्रदेश स्तर के नेता शामिल होंगे। आयोजन को लेकर पार्टी पदाधिकारियों ने मंगलवार को परबतसर शहर में घूम-घूमकर लोगों को अधिक से अधिक संख्या में कांग्रेस की संकल्प रैली में आने का आह्वान किया। वहीं सह प्रभारी विवेक बंसल, महेश शर्मा, जिलाध्यक्ष जाकिर हुसैन गैसावत, जसवंत गुर्जर आदि ने आयोजन स्थल का अवलोकन कर निर्देश दिए।

कांग्रेस नेताओं ने शहर और गांवों में किया जनसंपर्क

संभाग स्तरीय महासंकल्प रैली को लेकर जिले में कांग्रेस नेताओं ने मंगलवार को भी जन संपर्क किया। परबतसर के पूर्व विधायक मोहनलाल चौहान, बिरदाराम चौधरी, पीसीसी सदस्य बन्नाराम रिणवां, सहदेव चौधरी, पीसीसी सदस्य श्यामप्रतापसिंह, विधानसभा चुनाव में पूर्व प्रत्याशी दलपतसिंह रुणिजा, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष रामनिवास गावड़िया, विनीता राठौड़, ब्लॉक अध्यक्ष पूराराम चोयल, भंवराराम गोदारा, जिला उपाध्यक्ष गिरधारीलाल मुंदलिया, जिला उपाध्यक्ष भंवराराम मुंडेल, राज. प्रदेश प्रवक्ता इंटक, जिला परिषद सदस्य व मीडिया प्रभारी नेनूराम लेगा, सीमा कंवर, अर्जुन माली सहित नेताओं ने मंगलवार को परबतसर शहर समेत ग्रामीण क्षेत्र में घूम-घूमकर लोगों को अधिक से अधिक संख्या में कांग्रेस सम्मेलन में आने का आह्वान किया।

टिकट के दावेदारों ने शहर में लगाए पोस्टर व होर्डिंग

कांग्रेस की संभाग स्तरीय महासंकल्प रैली को लेकर मंगलवार को दिनभर तैयारियां जारी रही। कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ ही विधान सभा चुनावों में टिकटों के दावेदारों में खासा उत्साह नजर आया। टिकट की उम्मीद लगाए बैठे करीब 5 दर्जन से ज्यादा नेताओं के पोस्टर-होर्डिंग परबतसर के विभिन्न मार्गों पर लगाए गए हैं। रैली को लेकर दलपत सिंह रुणिजा, लच्छाराम बडारडा, बिरदाराम चौधरी, बन्नाराम, नानूराम लेगा, गिरधारी राम मुंदलिया आदि कांग्रेस नेताओं ने शहर व गांव-गांव जाकर जनसंपर्क कर अधिक से अधिक संख्या में रैली में पहुंचने का आह्वान किया।

परबतसर. कांग्रेस की महासंकल्प रैली स्थल पर सभा को लेकर लगाया गया टैंट।

संकल्प रैली को लेकर किया जनसंपर्क

नागौर | संकल्प रैली को सफल बनाने के लिए पूर्व डीजीपी डॉ. के. राम बागड़िया ने व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। डॉ. बागड़िया कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ परबतसर के नेताजी सुभाष चंद्र बोस स्टेडियम पहुंचे। वहां उन्होंने तैयारियंों के संबंध में जानकारी ली और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। रैली को लेकर उन्होंने भवाद में एक मीटिंग कर जनसंपर्क किया। इस मीटिंग में विभिन्न समाज के वक्ताओं ने अपने सुझाव दिए तथा अपने समाज एवं गांव की समस्याओं से उन्हें अवगत करवाया। इसके बाद गांव गोगेलाव में आयोजित होने वाली रैली का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि इस रैली को लेकर बड़ी संख्या में कार्यकर्ता परबतसर जाएंगे।

Click to listen..