--Advertisement--

पेज 13 का शेष

Nanwan News - कोर्ट में हंसते रहे डॉ... इस दौरान कोर्ट में काफी भीड़ जमा हो गई। डॉ. कोकास का कहना था कि वे दलाल को जानते ही नहीं।...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 05:05 AM IST
पेज 13 का शेष
कोर्ट में हंसते रहे डॉ... इस दौरान कोर्ट में काफी भीड़ जमा हो गई। डॉ. कोकास का कहना था कि वे दलाल को जानते ही नहीं। उनका कहना था कि उन्होंने कुछ गलत किया ही नहीं, उन्हें फंसाया गया है। अपने संगठन के पदाधिकारी होने के नाते वे पीसीपीएनडीटी सेल की कार्रवाई की जानकारी इसलिए लेते थे कि कहीं कोई निर्दोष साथी तो नहीं पकड़ा गया। पदाधिकारी होने के नाते उनकी जिम्मेदारी भी थी।

लाखेरी नगर पालिका का... पालिका की कोई मानता ही नहीं: बैठक में पार्षदों ने इस बात को बड़ी गंभीरता से उठाया कि शहर में लोग मनमर्जी से सड़क खोद लेते है बिना अनुमति के निर्माण करते है तथा पालिका इस पर ठोस कार्रवाई नहीं करती। राजेश तंवर ने कहा कि इससे पालिका की छवि खराब हो रही है। इसमें सुधार होने चाहिए।

शिक्षिका ने कार्यभार नहीं ...मंगलवार को गंभीरा पीईईओ ने मालियों की ढाणी प्राइमरी स्कूल में कार्यरत शिक्षक विनोद कुमार को गंभीरी स्कूल खोलने के आदेश दिए थे, लेकिन शिक्षक अवकाश पर चला गया। ग्रामीणों की मांग है कि गंभीरी स्कूल में पदस्थापित शिक्षिका जब तक स्कूल में पदभार ग्रहण नहीं करेंगी तब तक स्कूल के ताले नहीं खोले जाएंगे।

यह बोले बीईओ: बीईओ दुर्गालाल कारपेन्टर ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्र के स्कूलों की संपूर्ण जिम्मेदारी संबंधित पीईईओ की है पीईईओ ही स्कूल खुलवाए। गंभीरा स्कूल में पदस्थापित शिक्षिका को नैनवां शहर की राजीव काॅलोनी स्कूल में व्यवस्थार्थ लगा रखा था। इनकी प्रतिनियुक्ति शनिवार को निरस्त कर दी गई है। सोमवार को नैनवां बालिका सीनियर सैकंडरी स्कूल से डीईओ के मौखिक निर्देश पर राजीव काॅलोनी स्कूल में व्यवस्थार्थ लगाने के आदेश जारी कर दिए थे, लेकिन इन्होंने राजीव काॅलोनी स्कूल में कार्यभार ग्रहण नहीं किया है।

X
पेज 13 का शेष
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..