• Hindi News
  • Rajasthan
  • Nanwan
  • मुनीम के सिर पर सरिया मारकर 2 लाख रुपए लूटे, बाइक छोड़ भागे बदमाश
--Advertisement--

मुनीम के सिर पर सरिया मारकर 2 लाख रुपए लूटे, बाइक छोड़ भागे बदमाश

शहर के करवर मार्ग पर मंगलवार रात को रजलावता व बंबूली के बीच भैरूजी के स्थान के पास नैनवां के किराना व्यापारी के...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 02:25 PM IST
मुनीम के सिर पर सरिया मारकर 2 लाख रुपए लूटे, बाइक छोड़ भागे बदमाश
शहर के करवर मार्ग पर मंगलवार रात को रजलावता व बंबूली के बीच भैरूजी के स्थान के पास नैनवां के किराना व्यापारी के मुनीम महावीर सोनी के साथ लूट की वारदात हो गई।

मुनीम करवर से आ रहा था। बाइक सवार तीन लुटेरे मुनीम पर सरिये से हमला कर रुपए से भरा बैग छीनकर भाग गए। बैग में दो लाख रुपए रखे थे। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस ने नाकेबंदी की, लेकिन लुटेरे हाथ नहीं लग पाए। पुलिस लुटेरों की तलाश में जुटी हुई है। मारपीट में मुनीम घायल हो गया, उसका नैनवां सरकारी अस्पताल में उपचार करवाया गया।

लूट के शिकार हुए नैनवां वार्ड 8 निवासी महावीर सोनी ने बताया कि वह नैनवां में लोकेश जैन की दुकान पर मुनीम का काम करता है। मंगलवार को करवर से मार्केटिंग कर रुपए लेकर नैनवां आ रहा था। इस दाैरान रजलावता-बंबूली के बीच भैरूजी के स्थान के पास अचानक पीछे से बाइक से अज्ञात तीन लुटेरों ने पीछे से लोहे के सरिये से हमला कर दिया तथा बैग छीनकर ले गए। बैग में 2 लाख रुपए, रसीद बुक, आधार कार्ड व डायरी रखी हुए थी।

सीआई बोले-लूट के आरोपियों को जल्द बेनकाब करेंगे


मुनीम महावीर

नैनवां। कार सवार ने जब लुटेरों की बाइक का पीछा किया तो वे बाइक छोड़कर भाग गए।

सिर पर हेलमेट था, इसलिए नहीं गई मुनीम की जान: पुलिस के अनुसार लुटेरों ने सिर पर किए हमले से उसका हेलमेट टूट गया और उसकी बाइक असंतुलित हो गई। इसका फायदा उठाकर लुटेरे बैग छीनकर फरार हो गए। इसके बाद पीछे से आ रही एक कार से लुटेरों का पीछा किया, लेकिन एनएच 148 पर चढ़ते समय लुटेरों की बाइक फिसल गई। इसके बाद लुटेरे अपनी क्षतिग्रस्त बाइक व सरिया छोड़कर खेतों में होकर भाग गए। इसके बाद पुलिस क्षतिग्रस्त बाइक व सरिये को उठाकर थाने लेकर आई।

X
मुनीम के सिर पर सरिया मारकर 2 लाख रुपए लूटे, बाइक छोड़ भागे बदमाश
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..