Hindi News »Rajasthan »Narlai» दूषित पेयजल सप्लाई और बढ़े हुए बिजली बिलों पर फूटा गुस्सा

दूषित पेयजल सप्लाई और बढ़े हुए बिजली बिलों पर फूटा गुस्सा

पंचायत समिति देसूरी की बैठक गुरुवार को सभागार में प्रधान भैराराम मीणा की अध्यक्षता में हुई, जिसमें सरपंच और समिति...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 27, 2018, 05:55 AM IST

दूषित पेयजल सप्लाई और बढ़े हुए बिजली बिलों पर फूटा गुस्सा
पंचायत समिति देसूरी की बैठक गुरुवार को सभागार में प्रधान भैराराम मीणा की अध्यक्षता में हुई, जिसमें सरपंच और समिति सदस्यों ने अपने क्षेत्र की समस्याओं को बैठक में उठाकर उनका निस्तारण करने की मांग की। अधिकारियों ने समाधान का आश्वासन दिया। विकास अधिकारी रानू इंकिया ने गत बैठक में लिये गये प्रस्तावों का अनुमोदन किया। पनोता सरपंच श्रीमती रिकंल कंवर बताया कि गौरव पथ का निर्माण सही नहीं होने से उसके ऊपर पानी भरा रहता है, इससे लोग तो परेशान है ही, साथ में सड़क भी जल्द खराब होगी। मादा सरपंच डूंगरसिंह राजपुरोहित ने गांव में फ्लोराइडयुक्त पानी तथा देसूरी सरपंच प्रवीण कुमार सोलंकी ने बिना फिल्टर हुआ पानी सप्लाई होने की शिकायत की। नारलाई सरपंच ने पाइप लाइन लीकेज तथा रीडिंग से ज्यादा आ रहे बिजली बिलों का का मामला उठाया। माडपुर सरपंच कमलेन्द्रसिंह ने विद्यालय में कक्षा कक्ष निर्माण कराने, गुडा जाटान सरपंच विक्रमसिंह इंदा ने झोलाछाप डॉक्टरों पर कार्रवाई करने की मांग की। बैठक में दुदापुरा सरपंच सम्पतदास वैष्णव, केसाराम डांगी मांडीगढ, नारायणलाल डायलाना कलां, गुलाब भारती सुमेर एवं पंचायत समिति सदस्य प्रेमसिंह राजपुरोहित, प्रभुदास वैष्णव ने विकास कार्यों को लेकर प्रस्ताव रखे। बैठक में राजेश मेवाड़ा एसडीएम, ईश्वरलाल खटीक तहसीलदार आदि उपस्थित थे।

निजी विद्यालयों पर मनमानी फीस लेने का मुद्दा भी उठा

बैठक में गुडा जाटान सरपंच विक्रमसिंह इंदा ने निजी विद्यालयों द्वारा मनमानी फीस वसूलने का मामला उठाया। उन्होंने कहा कि फीस नहीं देने पर अभिभावकों को बच्चों की टीसी पकड़ा दी जाती है। कई विद्यालय तो नियम विरुद्ध ही चल रहे है। उन्होंने कार्रवाई की मांग की।

देसूरी पंचायत समिति की बैठक में मादा में फ्लोराइडयुक्त तथा देसूरी में बिना फिल्टर पानी सप्लाई होने का मुद्दा भी उठा

देसूरी | पंचायत समिति सभागार में आयोजित बैठक में उपस्थित जनप्रतिनिधि व अधिकारी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Narlai

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×