--Advertisement--

फेसबुक पर टिप्पणी करने वाले युवक से मारपीट

Nasirabad News - रामनवमी के जुलूस को लेकर फेसबुक पर टिप्पणी का विवाद समझाइश व कानूनी कार्रवाई के बाद फिर चर्चा में आ गया। कोर्ट की...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 05:30 AM IST
फेसबुक पर टिप्पणी करने वाले युवक से मारपीट
रामनवमी के जुलूस को लेकर फेसबुक पर टिप्पणी का विवाद समझाइश व कानूनी कार्रवाई के बाद फिर चर्चा में आ गया। कोर्ट की ओर से पाबंद किए गए युवक के घर में घुसकर कुछ युवकों ने मारपीट व तोड़फोड़ की। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया तथा चार अन्य की तलाश कर रही है।

सिटी थाने में दर्ज मामले में चटाई मोहल्ला निवासी आरती प|ी पूनमचंद ने बताया कि शुक्रवार शाम उसके पुत्र महेंद्र पथरिया के साथ फूलागंज क्षेत्र निवासी कासिम, इमरान, वसीम, साहिल और जुनैद ने घर में घुसकर मारपीट की। बीच बचाव करने पर युवकों ने परिजनों के साथ भी मारपीट की और घर में तोड़फोड़ कर महिलाओं के साथ गाली-गलौच कर अभद्र व्यवहार किया।

सदर थाना पुलिस ने पांचों युवकों के विरुद्ध मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस ने कासिम को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर उपजिला मजिस्ट्रेट के न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जमानत पर रिहा करने के आदेश दिए लेकिन उसके बाद पुलिस ने उसे पुन: मुकदमेे में गिरफ्तार कर लिया। मामले के जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर सतपाल विश्नोई के अनुसार शेष आरोपियों की तलाश तारी है जिन्हें शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

X
फेसबुक पर टिप्पणी करने वाले युवक से मारपीट
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..