--Advertisement--

घर में घुसकर मारपीट करने के आरोपी को जेल भेजा

घर में घुसकर मारपीट करने के आरोपी को अजमेर के अवकाशकालीन मजिस्ट्रेट ने न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज देने के आदेश...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 05:45 AM IST
घर में घुसकर मारपीट करने के आरोपी को जेल भेजा
घर में घुसकर मारपीट करने के आरोपी को अजमेर के अवकाशकालीन मजिस्ट्रेट ने न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज देने के आदेश दिए हैं।

आरोपी फूलागंज निवासी कासिम पुत्र जाकिर हुसैन को सिटी थाना पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया था। मामले के अनुसार चटाई मोहल्ला निवासी आरती प|ी पूनमचंद ने शुक्रवार को रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया था कि उसका पुत्र महेंद्र पथरिया के साथ फूलागंज क्षेत्र निवासी कासिम, इमरान, वसीम, साहिल और जुनैद ने घर में घुसकर मारपीट की। बीच बचाव करने पर युवकों ने परिजनों के साथ भी मारपीट की और घर में तोड़फोड़ कर महिलाओं के साथ गाली गलौच कर अभद्र व्यवहार किया। इस सदर थाना पुलिस ने पांचों युवकों के विरुद्ध मामला दर्ज कर कासिम को गिरफ्तार कर लिया था। जांच अधिकारी विश्नोई ने बताया कि शेष आरोपियों की तलाश तारी है। उन्हें शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

गौरतलब है कि चार दिन पूर्व युवक महेंंद्र पथरिया ने समुदाय विशेष के विरुद्ध फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी थी। इसके बाद दोनों पक्षों में समझौता हो गया था और पुलिस ने महेंद्र के विरुद्ध 108 में इस्तगासा पेश कर उसे पाबंद करवा दिया था। उसके बाद शुक्रवार को युवक महेंद्र के साथ युवकों ने वापस मारपीट कर दी थी।

X
घर में घुसकर मारपीट करने के आरोपी को जेल भेजा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..