--Advertisement--

ठेकेदार ने वापस शुरू किया गौरव पथ का काम

Dainik Bhaskar

Mar 09, 2018, 05:55 AM IST

Nasirabad News - अजमेर रोड पर निर्माणाधीन गौरव पथ का लंबित कार्य गुरुवार को ठेकेदार द्वारा पुन: शुरू कर दिया गया। ठेकेदार द्वारा बस...

ठेकेदार ने वापस शुरू किया गौरव पथ का काम
अजमेर रोड पर निर्माणाधीन गौरव पथ का लंबित कार्य गुरुवार को ठेकेदार द्वारा पुन: शुरू कर दिया गया। ठेकेदार द्वारा बस स्टैंड के सामने बनने वाले सीसी रोड का कार्य पुन: शुरू करते हुए जेसीबी से खुदाई शुरू कर दी।

उल्लेखनीय है कि गुरुवार के अंक में दैनिक भास्कर ने डेढ़ माह से अधूरा है गाैरव पथ का निर्माण शीर्षक से खबर प्रकाशित की थी। इसमें बताया गया था कि अजमेर रोड पर बस स्टैंड से जाटिया तिराहे तक बनाए जा रहे गौरव पथ में बस स्टैंड के सामने निर्माणाधीन सीसी रोड को आधा बनाकर छोड़े डेढ़ माह से ज्यादा समय हो चुका है, लेकिन उसका बाकी काम शुरू नहीं किया जा रहा। इससे बस स्टैंड रोड के व्यापारियों और नागरिकों तथा राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। ठेकेदार द्वारा एक तरफ की सीमेंटेड सड़क बनाने के बाद लगभग डेढ़ माह पूर्व काम बंद कर दिया था। दैनिक भास्कर में खबर प्रकाशित होने पर ठेकेदार द्वारा गुरुवार पुन: सीसी रोड का काम शुरू कर दिया गया जिससे नागरिकों ने राहत की सांस ली।

ठेकेदार द्वारा बस स्टैंड के सामने पुन: शुरू किया गया गौरव पथ सड़क का कार्य।

X
ठेकेदार ने वापस शुरू किया गौरव पथ का काम
Astrology

Recommended

Click to listen..