• Hindi News
  • Rajasthan News
  • Nasirabad News
  • बारहवीं बोर्ड की परीक्षाएं शुरू, 609 विद्यार्थी हुए शामिल, 23 रहे अनुपस्थित
--Advertisement--

बारहवीं बोर्ड की परीक्षाएं शुरू, 609 विद्यार्थी हुए शामिल, 23 रहे अनुपस्थित

राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड द्वारा आयोजित बारहवीं कक्षा की बोर्ड परीक्षाएं नगर में गुरुवार से प्रारंभ हो गई।...

Dainik Bhaskar

Mar 09, 2018, 05:55 AM IST
बारहवीं बोर्ड की परीक्षाएं शुरू, 609 विद्यार्थी हुए शामिल, 23 रहे अनुपस्थित
राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड द्वारा आयोजित बारहवीं कक्षा की बोर्ड परीक्षाएं नगर में गुरुवार से प्रारंभ हो गई। परीक्षाओं के लिए नगर में 3 केंद्र बनाए गए जहां पर गुरुवार को परीक्षा आयोजित की गई। बारहवीं कक्षा के लिए नगर के तीनों केंद्रों पर कुल 632 परीक्षार्थी पंजीकृत हुए थे। इसमें से 609 विद्यार्थी परीक्षा में सम्मिलित हुए और 23 विद्यार्थी अनुपस्थित रहे।

राजकीय व्यापारिक सीनियर सैकंडरी स्कूल की प्राचार्या व केंद्राधीक्षक सरस्वती शर्मा के अनुसार उनके विद्यालय में आवंटित 390 विद्यार्थियों में से 20 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे और 370 परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल हुए।

मिशन सैकंडरी स्कूल के केंद्रीधीक्षक अनिल गोयल के अनुसार उनके केंद्र पर 66 परीक्षार्थी पंजीकृत थे तथा उपस्थिति शत प्रतिशत रही। इसी प्रकार नगर के तीसरे केंद्र राजकीय बालिका सीनियर सैकंडरी स्कूल की केंद्राधीक्षक सुनीता यादव के अनुसार उनके केंद्र पर 176 में से 173 परीक्षार्थियों ने परीक्षा में भाग लिया और 3 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे। नगर के तीनों केंद्रों पर पुलिस व होमगार्ड के जवान परीक्षा समय में तैनात थे तथा परीक्षा शांतिपूर्वक संपन्न हुई।

नसीराबाद. बोर्ड परीक्षा देकर केंद्र से बाहर आती छात्राएं।

X
बारहवीं बोर्ड की परीक्षाएं शुरू, 609 विद्यार्थी हुए शामिल, 23 रहे अनुपस्थित
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..