• Hindi News
  • Rajasthan
  • Nasirabad
  • धमकी देकर रकम मांगी, पुत्र को किया अगवा, तीन के खिलाफ मामला दर्ज
--Advertisement--

धमकी देकर रकम मांगी, पुत्र को किया अगवा, तीन के खिलाफ मामला दर्ज

Nasirabad News - स्थानीय गाड़ी मोहल्ला निवासी एक व्यक्ति ने शेरखान रोड दूधिया मोहल्ला निवासी 3 लोगों के विरुद्ध झूठे मुकदमे में...

Dainik Bhaskar

Apr 04, 2018, 06:00 AM IST
धमकी देकर रकम मांगी, पुत्र को किया अगवा, तीन के खिलाफ मामला दर्ज
स्थानीय गाड़ी मोहल्ला निवासी एक व्यक्ति ने शेरखान रोड दूधिया मोहल्ला निवासी 3 लोगों के विरुद्ध झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर रकम मांगने व उसके पुत्र को अगवा कर लेने का मामला दर्ज कराया है।

सिटी थाना पुलिस में न्यायिक इस्तगासे के माध्यम से दर्ज कराए मामले में गाड़ी मोहल्ला निवासी मोहम्मद शरीफ पुत्र कल्लू अहमद ने बताया कि उसके पुत्र शाहरूख ने शेरखान रोड निवासी मीना पुत्री खेमा से प्रेम विवाह किया था। लेकिन विवाह के बाद से ही आरोपी पदमा प|ी खेमा और खेमा ने मीना को भड़काकर शाहरूख के विरुद्ध कई झूठे मुकदमे दर्ज करवा दिए। इसके कारण शाहरूख ने मीना को छोड़ रखा है। परिवादी शरीफ ने आरोप लगाया कि गत 9 मार्च को मीना उसकी दुकान पर आई और आते ही गाली गलौच करने लगी तथा 5 लाख रुपए देने की मांग करने लगी तथा रकम नहीं देने 50 अौर झूठे मुकदमे करवाने की धमकी दी। इसके बाद मीना थाने पहुंच गई और शाहरूख के विरुद्ध स्कूटर से टक्कर मारने की झूठी रिपोर्ट दे दी। इससे परेशान होकर व तनावग्रस्त होकर उसके पुत्र शाहरूख ने जहर का सेवन कर लिया और उसे जेएलएन अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया। परिवादी ने आरोप लगाया कि 12 मार्च को तीनों आरोपियों ने जेएलएन अस्पताल पहुंचकर शाहरूख को वहां से अगवा कर लिया जिसका आज तक कहीं पता नहीं चला है। सिटी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

X
धमकी देकर रकम मांगी, पुत्र को किया अगवा, तीन के खिलाफ मामला दर्ज
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..