Hindi News »Rajasthan »Nasirabad» हाइवे से कार व नकदी लूटने के तीनों आरोपियों को जेल भेजा

हाइवे से कार व नकदी लूटने के तीनों आरोपियों को जेल भेजा

एसीजेएम ने भीलवाड़ा मार्ग हाइवे पर ग्राम झड़वासा के पास रिवाॅल्वर व देशी कट्टे की नोक पर नकदी व कार लूटने के तीनों...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 04, 2018, 06:00 AM IST

एसीजेएम ने भीलवाड़ा मार्ग हाइवे पर ग्राम झड़वासा के पास रिवाॅल्वर व देशी कट्टे की नोक पर नकदी व कार लूटने के तीनों आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज देने के आदेश दिए।

सदर थाना पुलिस ने आरोपियों ग्राम गोधाजी का बाड़िया, श्यामगढ़, ब्यावर निवासी सिकंदर पुत्र शौकीन, ग्राम बिस्सा नालपुर, खेतड़ी झुंझनू निवासी विकास उर्फ कालू पुत्र अमरसिंह और सूबेदार का बाड़िया, मालपुरा ब्यावर निवासी विक्रम पुत्र छोटू रावत को गत 31 मार्च को अजमेर सेंट्रल से प्रोडक्शन वारंट से गिरफ्तार कर 3 दिन पुलिस रिमांड पर रखने के बाद मंगलवार को पुन: न्यायालय में बापर्दा पेश किया था। मामले के अनुसार ग्राम बामड़ी, आसींद, भीलवाड़ा निवासी लक्ष्मणनाथ योगी पुत्र गंगानाथ ने गत 21 फरवरी को सदर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया था कि वह और उसका साथी ग्राम गडवाई बदनौर भीलवाड़ा निवासी प्रभुलाल गुर्जर पुत्र नंदा 19 फरवरी की रात्रि को जयपुर से गांव लौट रहे थे। झड़वासा के पास उनकी कार रोक उसमें सवार युवकों ने मारपीट की व देशी कट्टे व रिवाॅल्वर की नोक पर मोबाइल व 1600 रुपए भी छीन लिए। उन्हें सड़क पर छोड़कर उनकी कार लेकर लुटेरे फरार हो गए। इससे पूर्व सदर थाना पुलिस ने मामले में ग्राम ईश्कपुरा, सिंघाना, झुंझनू निवासी सुरेश कुमार पुत्र कैलाशचंद और महिपाल उर्फ कालू पुत्र रामकुमार को जयपुर जेल से गिरफ्तार किया था तथा उनसे पूछताछ में आरोपियों के बारे में खुलासा हुआ था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Nasirabad

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×