Hindi News »Rajasthan »Nasirabad» दुकान के गल्ले से पौने दो लाख रुपए चुराने के आरोपी को जेल भेजा

दुकान के गल्ले से पौने दो लाख रुपए चुराने के आरोपी को जेल भेजा

नसीराबाद| न्यायिक मजिस्ट्रेट ने हार्डवेयर व्यापारी की दुकान में से गत मंगलवार रात्रि को गल्ले में से पौने दो लाख...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 28, 2018, 06:00 AM IST

नसीराबाद| न्यायिक मजिस्ट्रेट ने हार्डवेयर व्यापारी की दुकान में से गत मंगलवार रात्रि को गल्ले में से पौने दो लाख चुराने के आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज देने के आदेश दिए।

आरोपी कालीमाई रोड सुत्तरखाना मोहल्ला निवासी सुनील मेहरा पुत्र संतोष मेहरा को सिटी थाना पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर एक दिन पुलिस रिमांड पर रखने के बाद मंगलवार को पुन: न्यायालय में पेश किया था। जांच अधिकारी हैडकांस्टेबल सतपाल सिंह ने बताया कि रिमांड के दौरान आरोपी से चुराई गई रकम में से 1 लाख 2 हजार 4 सौ तीस रुपए बरामद किए। शेष रकम से आरोपी ने 21 हजार रुपए का एक मोबाइल भी खरीदा था जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया। आरोपी ने बताया कि बाकी रकम उसने शराब पीने और शराब के नशे में ही अन्य कार्यो में उड़ा दी जिसका उसे पता नहीं। मामले के अनुसार गत 21 फरवरी को पलसानिया रोड़ निवासी दुकान मालिक रितेश कंसल पुत्र सत्यनारायण कंसल ने सिटी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि उसने गल्ले में गत मंगलवार रात को दुकान बंद करते समय 1.70 लाख रुपए नकद रखे थे। व्यापारी कंसल ने बताया कि बुधवार प्रात: जब उसने दुकान खोली और गल्ला देखा तो उसमें से 1.70 लाख रुपए गायब थे। जानकारी के अनुसार व्यापारी दुकान के गल्ले की चाबी एक अन्य तालेशुदा दराज में रखता है इसलिए गल्ले में से नकदी गायब हो जाने से सीधा शक दुकान के ही किसी परिचित व्यक्ति या नौकर पर होने की शंका व्यक्त की थी। जिस पर सिटी थाना पुलिस ने जांच में आरोपी को मंगलवार को गिरफ्तार कर वारदात का खुलासा किया था। आरोपी हार्डवेयर की दुकान पर पूर्व में नौकरी करता था इसलिए उसे दुकान के बारे में सारी जानकारी थी। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि दुकान के पीछे की ओर से एक रास्ता है जो वर्तमान में एक दुकान-मकान का काम चलने के कारण खुला पड़ा है जिसकी आरोपी को जानकारी थी और उसने रात्रि को वहीं से दुकान में प्रवेश कर गल्ले में से रकम उड़ा ली।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Nasirabad

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×