• Hindi News
  • Rajasthan
  • Nasirabad
  • कांग्रेस में खुशी की लहर, भाजपा कार्यकर्ताओं में छाई मायूसी
--Advertisement--

कांग्रेस में खुशी की लहर, भाजपा कार्यकर्ताओं में छाई मायूसी

Nasirabad News - अजमेर लोकसभा उपचुनाव सहित तीनों सीटों पर कांग्रेस की ऐतिहासिक जीत से कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर छा गई। दूसरी ओर...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 06:05 AM IST
कांग्रेस में खुशी की लहर, भाजपा कार्यकर्ताओं में छाई मायूसी
अजमेर लोकसभा उपचुनाव सहित तीनों सीटों पर कांग्रेस की ऐतिहासिक जीत से कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर छा गई। दूसरी ओर तीनों सीटों पर करारी हार के बाद भाजपाई खेमे में मायूसी छा गई। अजमेर उपचुनावों में कांग्रेस की बढ़त को देखते हुए सुबह 10:30 बजे से ही कार्यकर्ताओं में जीत की खुशी की लहर दौड़ गई और कांग्रेस के युवा कार्यकर्ताओं फ्रामजी चौक पर धीरे-धीरे पहुंचकर एकत्रित होने लगे।

हालांकि इस समय तक मतगणना जारी थी लेकिन लगातार बढ़त से कांग्रेस कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ता गया और उन्होंने फ्रामजी चाैक पर ढोल बजाना और कांग्रेस के झंडे लहराना शुरू कर दिया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं में पार्टी की बढ़त को जोश दोपहर होते होते और बढ़ गया और कांग्रेस के युवा कार्यकर्ताओं ने दोपहर डेढ़ बजे ही बड़ी संख्या में एकत्रित होकर ढोलढमाकों के साथ जुलूस निकालना प्रारंभ कर दिया। जुलूस फ्रामजी चौक से प्रारंभ होकर हनुमान चौक, मुख्य बाजार, पांचबत्ती चौराहे हाेता हुआ विधायक रामनारायण गुर्जर के निवास पर पंहुचा। जुलूस में युवा कार्यकर्ता ढोल पर नाचते झूमते और आतिशबाजी करते हुए चल रहे थे। इसी प्रकार परिणामों के बाद भाजपा खेमे में मायूसी छा गई।

नसीराबाद. जीत के जश्न में जुलूस निकालते कांग्रेस कार्यकर्ता।

X
कांग्रेस में खुशी की लहर, भाजपा कार्यकर्ताओं में छाई मायूसी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..