--Advertisement--

छावनी बोर्ड की सभा शीघ्र बुलाने की मांग

Dainik Bhaskar

Feb 07, 2018, 06:05 AM IST

Nasirabad News - नसीराबाद| छावनी बोर्ड की सभा शीघ्र बुलाई जाए। छावनी उपाध्यक्ष योगेश सोनी ने ये मांग छावनी ईओ होशियार सिंह मीणा को...

छावनी बोर्ड की सभा शीघ्र बुलाने की मांग
नसीराबाद| छावनी बोर्ड की सभा शीघ्र बुलाई जाए। छावनी उपाध्यक्ष योगेश सोनी ने ये मांग छावनी ईओ होशियार सिंह मीणा को पत्र भेजकर की।

उपाध्यक्ष सोनी ने पत्र में बताया कि बैठक में नाली फर्शी मरम्मत के टेंडर, आगामी विकास कार्यों, नगर में 700 एलईडी लाइटों के ठेके के क्रियान्वयन के बारे में विचार विमर्श, वार्डों में स्वीकृत पाइपलाइनों के बारे में, नगर में डोर टू डोर गारबेज कलेक्शन के विषय में, पूर्व बैठकों में स्वीकृत विकास कार्यो की प्रगति के बारे में पूछताछ हेतु, नगर में सौर ऊर्जा, सीवरेज ट्रीटमेंट व टैक्स निर्धारण हेतु की जा रही कार्रवाई के बारे में विचार विमर्श किया जाना अत्यंत जरूरी है।

छावनी उपाध्यक्ष सोनी ने पत्र में ये भी आरोप लगाया कि पार्षद नियमित रूप से विकास कार्यों व वार्डों की समस्या के बारे में परिषद कर्मचारियों से संपर्क करते है लेकिन वार्ड पार्षदों को कर्मचारी संतुष्ट नहीं कर रहे और ना ही शिष्ट रूप में जवाब देते है। छावनी उपाध्यक्ष सोनी ने शीघ्र बैठक बुलाने की जरूरत बताई है।

X
छावनी बोर्ड की सभा शीघ्र बुलाने की मांग
Astrology

Recommended

Click to listen..