--Advertisement--

मारपीट कर लज्जा भंग की व नकदी छीन ली, मामला दर्ज

ग्राम बाघसुरी निवासी एक महिला ने दो लोगों के विरुद्ध उसके साथ मारपीट व लज्जाभंग करने तथा नकदी छीन कर ले जाने का...

Danik Bhaskar | Feb 10, 2018, 06:15 AM IST
ग्राम बाघसुरी निवासी एक महिला ने दो लोगों के विरुद्ध उसके साथ मारपीट व लज्जाभंग करने तथा नकदी छीन कर ले जाने का मामला दर्ज कराया है।

सदर थाने में न्यायिक इस्तगासे के द्वारा दर्ज कराए गए मामले में परिवादी कांता देवी प|ी दिनेश कुमार ने बताया कि गत 27 जनवरी को वह अपने बाड़े में से काम कर बाहर निकल रही थी।

आरोपी कमलेश पुत्र घीसू व एक अज्ञात व्यक्ति ने उसका रास्ता रोककर जबरदस्ती उसका हाथ पकड़ लिया तथा उसके साथ धक्कामुक्की की। उसने घर पहुंचकर मामले की जानकारी दी। इसी दौरान उनके ट्रैक्टर चालक सुरेश भील ने बताया कि दोनों आरोपियों ने उसके साथ भी कुएं पर आकर मारपीट की तथा उसकी जेब में रखे 10 हजार रुपए और ट्रैक्टर की चाबी छीनकर ले गए। सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

दुकानदार ने नहीं लौटाई राशि, महिला से की मारपीट

ग्राम झड़वासा निवासी एक महिला ने गांव के ही एक दुकानदार पर मोबाइल में बैलेंस डालने के पैसे लेकर राशि नहीं लौटाने और उसके साथ मारपीट करने एवं लज्जा भंग करने का मामला दर्ज कराया है। न्यायिक इस्तगासे द्वारा सदर थाने में दर्ज कराए मामले में शांतिदेवी प|ी राधाकिशन ने बताया कि वह गत 30 जनवरी को गांव के ही मिथलेश पुत्र बालू की दुकान पर फोन में बैलेंस डलवाने गई थी। उसने मिथलेश को 500 रुपए देकर 200 रुपए का बैलेंस डालने को कहा, लेकिन उसके मोबाइल में बैलेंस नहीं आया और और आरोपी ने बाकी पैसे भी वापस नहीं दिए। इस पर उसने उलाहना दी तो आरोपी ने उसके साथ गाली गलौच करते हुए मारपीट की और उसके साथ अश्लील हरकत की। सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।