Hindi News »Rajasthan »Nasirabad» चालक ने अचानक ब्रेक लगाए, पीछे आ रहे कंटेनर की टक्कर से सवारी की मौत

चालक ने अचानक ब्रेक लगाए, पीछे आ रहे कंटेनर की टक्कर से सवारी की मौत

जयपुर मार्ग हाइवे पर ग्राम दिलवाड़ी के पास एक कंटेनर ने जीप के पीछे से टक्कर मार दी जिससे जीप में सवार एक व्यक्ति की...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 23, 2018, 04:35 AM IST

जयपुर मार्ग हाइवे पर ग्राम दिलवाड़ी के पास एक कंटेनर ने जीप के पीछे से टक्कर मार दी जिससे जीप में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल हो गया। जानकारी के अनुसार रविवार तड़के जयपुर की ओर से आ रही जीप के चालक ने हाइवे पर ग्राम दिलवाड़ी में बने स्पीड ब्रेकर पर अचानक ब्रेक लगाए। इसी दौरान जीप के पीछे आ रहे कंटेनर का चालक कंटेनर को नियंत्रित नहीं कर सका और कंटेनर जीप में पीछे से घुस गया। दुर्घटना में जीप में सवार ग्राम छंगारा, कानवास, मध्यप्रदेश निवासी ओंकारसिंह पुत्र नंदराम की मौके पर ही मौत हो गई और सज्जन सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे स्थानीय राजकीय अस्पताल लाया गया जहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद अजमेर रैफर कर दिया गया। सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस ने मृतक ओंकार सिंह का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। ग्राम छंगारा, मध्यप्रदेश निवासी पंकज पुत्र चंपालाल ने बताया कि वह तथा ओंकारसिंह, सज्जनसिंह जीप में सवार होकर जयपुर से गांव जा रहे थे। उनकी जीप का चालक दिनेश जीप को तेजी व लापरवाही से चला रहा था। ग्राम दिलवाड़ी में ब्रेकर पर चालक दिनेश ने अचानक तेजी से ब्रेक लगा दिए जिससे पीछे आ रहा टैंकर जीप में घुस गया और ओंकारसिंह की मृत्यु हो गई। सदर थाना पुलिस ने जीप चालक दिनेश के विरुद्ध मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

ट्रक की टक्कर से दो बाइक सवार घायल

दिलवाड़ा बाईपास स्थित पेट्रोल पंप के पास एक ट्रक ने बाइक के टक्कर मार दी जिससे बाइक पर सवार दो युवक घायल हो गए। घायलों रामसर निवासी कैलाश पुत्र भूरलाल और इंद्र को स्थानीय राजकीय अस्पताल पहुंचाया गया जहां से कैलाश को गंभीर हालत के कारण अजमेर रैफर कर दिया और इंद्र को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। जानकारी के अनुसार कैलाश और इंद्र बाइक पर रामसर से दिलवाड़ा पुलिया की तरफ जा रह थे। दिलवाड़ा स्थित पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाने हेतु कैलाश ने जैसे ही बाइक को मोड़ा इसी दौरान पीछे से आ रहे एक ट्रक ने बाइक के टक्कर मार दी। इससे दोनों बाइक सवार घायल हो गए। सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर कार्रवाई शुरू कर दी।

पेड़ से गिरने से बालक घायल

समीपस्थ ग्राम धोलादांता न्यारां निवासी एक बालक पेड़ से गिरकर घायल हो गया। घायल बालक धोलादांता न्यारां निवासी रवि पुत्र गोविंद को परिजन घायलावस्था में स्थानीय राजकीय अस्पताल लेकर पंहुचे जहां उसे भर्ती कर उपचार शुरू किया गया। जानकारी के अनुसार बालक रवि गांव में बच्चों के साथ खेल रहा था। खेलने के दौरान ही रवि पेड़ पर चढ़ गया और संतुलन बिगड़ने से नीचे गिरकर घायल हो गया।

निगेटिव न्यूज सेक्शन

िसर्फ वही नकारात्मक खबर, जो आपको जानना जरूरी है

नसीराबाद. स्कूटी को टक्कर मारने वाली कार व मौके पर उपस्थित पुलिसकर्मी।

घायल स्कूटी सवार बालिका।

कार की टक्कर से स्कूटी सवार तीन जने घायल

स्थानीय लॉरी रोड स्थित दूधिया मोहल्ले के मोड़ पर एक तेज गति से आ रही कार ने एक स्कूटी के पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इससे स्कूटी पर सवार दो बालिकाएं एवं एक युवक घायल हो गया। जानकारी के अनुसार दूधिया मोहल्ला निवासी अब्दुल रऊफ पुत्र अब्दुल रहीम स्कूटी पर अपनी पुत्री सिमरन और भतीजी मिसबा पुत्री अब्दुल करीम को लेकर ब्यावर बस स्टैंड की तरफ से आ रहा था। लॉरी रोड से दूधिया मोहल्ला जाने के लिए स्कूटी चालक रऊफ ने इंडीकेटर देते हुए जैसे ही स्कूटी को मोड़ा पीछे से तेज गति से आ रही एक कार के चालक ने तेजी व लापरवाहीपूर्वक कार चलाकर स्कूटी के पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिससे स्कूटी पर सवार तीनों लोग घायल हो गए। उन्हें स्थानीय राजकीय अस्पताल पहुंचाया गया। जहां मिसबा को प्राथमिक उपचार के बाद सिर में गंभीर चोट होने के कारण अजमेर रैफर कर दिया गया। सूचना मिलने पर सिटी थाना पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर कार्रवाई शुरू कर दी। स्कूटी चालक अब्दुल रऊफ की रिपोर्ट पर पुलिस ने कार चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर कार को जब्त कर कार्रवाई शुरू कर दी।

पेड़ से गिरने से घायल बालक।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Nasirabad

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×