--Advertisement--

चेचिस नंबर बदलने के आरोपी रिमांड पर

Dainik Bhaskar

Apr 24, 2018, 05:25 AM IST

Nasirabad News - मांगलियावास पुलिस ने थाना क्षेत्र में पुराने वाहनों की खरीदारी कर उनके इंजन व चेचिस नंबर बदलकर मार्केट में चलाने...

चेचिस नंबर बदलने के आरोपी रिमांड पर
मांगलियावास पुलिस ने थाना क्षेत्र में पुराने वाहनों की खरीदारी कर उनके इंजन व चेचिस नंबर बदलकर मार्केट में चलाने के आरोपियों को सोमवार को नसीराबाद कोर्ट में पेश किया। जहां उन्हें पुलिस की मांग पर 1 दिन के लिए रिमांड पर सुपुर्द कर दिया गया।

मामले में मांगलियावास थाने में नियुक्त प्रशिक्षु आईपीएस डॉ. अमृता दुहन के दिशा निर्देश पर मांगलियावास पुलिस ने भगवान गंज अजमेर सांसी बस्ती निवासी नवीन सिंह पुत्र पन्ना सिंह बींजावत व गुलाब बाड़ी, अजमेर निवासी तरुण पुत्र चेतन शर्मा को गिरफ्तार कर पुलिस ने उनके कब्जे से मकरेडा में ढाकों की ढाणी से 5 पुराने वाहन जप्त कर कब्जे में लिए हैं।

पुलिस के मुताबिक वाहन मालिक नवीन सिंह पुराने वाहनों का खरीददार है।वह अपने मिस्त्री तरूण की मदद से अन्य वाहनो के इंजन व चेसिस नंबर अपने खरीदे हुये वाहनो पर गोदकर मार्केट मे चलाने के गोरखधंधे मे संलिप्त पाये गये है।

जांच में एक ही जिप्सी के नंबर से दूसरे वाहन पर गुदवाकर उन्हें मार्केट में चलाने का खुलासा पुलिस कर चुकी है।

पुलिस शेष अन्य वाहनों के चेचिस नंबर की भी जांच करने में जुटी हुई है। पुलिस दोनों आरोपियों को रिमांड पर लेकर यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि अन्य वाहनों के नंबर से कौन से अन्य वाहन मार्केट में चल रहे हैं।

X
चेचिस नंबर बदलने के आरोपी रिमांड पर
Astrology

Recommended

Click to listen..