--Advertisement--

अग्रवाल समाज की बैठक में समर कैंप के दायित्व वितरित

अग्रवाल समाज की मंगलवार को संपन्न बैठक में आगामी 14 मई से आयोजित किए जाने वाले समर कैंप के लिए समाज सदस्यों को...

Danik Bhaskar | May 09, 2018, 05:45 AM IST
अग्रवाल समाज की मंगलवार को संपन्न बैठक में आगामी 14 मई से आयोजित किए जाने वाले समर कैंप के लिए समाज सदस्यों को दायित्वों का वितरण किया गया।

मंत्री संदीप अग्रवाल के अनुसार योग शिविर संयोजन मंडल में ज्ञानेंद्र गर्ग, अमित ऐरन, प्रदीप मित्तल, नितिन सिंहल, संदीप गोयल, राकेश बंसल, श्वेता जिंदल, रितेंदा गोयल, पिंकी सिंहल और रेणु चौकड़ीवाल को तथा समर कैंप संयोजन मंडल के लिए आदित्य जिंदल, शिवेंद्र ऐरन, नंदकिशोर मित्तल, मधुसूदन बंसल को मनोनीत किया गया। बैठक में मेहंदी के लिए रूचि बंसल, रचना गोयल, सेल्फ डिफेंस प्रकल्प के लिए बीना गर्ग, प्रदीप सिंहल, ब्यूटी पार्लर में सपना जिंदल, एरोबिक्स में सीमा सिंहल, ड्राइंग में अर्चना गोयल, लता जिंदल, कैरोग्राफी में रमेश सिंहल एवं गायन के लिए शिवनारायण सिंहल को प्रभार दायित्व सौंपा गया है।

कार्यकारिणी सदस्य चंद्रप्रकाश बंसल ने बताया कि स्वाति गर्ग, भाग्यश्री जिंदल, मीना बंसल, जितेंद्र, शिल्पा चौकड़ीवाल, रेणु चौकड़ीवाल, अमिता गर्ग सभी प्रकल्पों में सहयोगी रहेंगे। शिविरों हेतु पंजीयन 11 व 12 मई को शाम 5 से 7 बजे तक अग्रवाल धर्मशाला में किया जाएगा। बैठक में समाज सदस्य बड़ी संख्या में उपस्थित थे।