• Hindi News
  • Rajasthan
  • Nasirabad
  • छात्राओं की दी सड़क सुरक्षा व यातायात नियमों की जानकारी
--Advertisement--

छात्राओं की दी सड़क सुरक्षा व यातायात नियमों की जानकारी

Dainik Bhaskar

Apr 27, 2018, 05:50 AM IST

Nasirabad News - स्थानीय राजकीय बालिका सीनीयर सैकेंडरी स्कूल में गुरुवार को परिवहन विभाग के अधिकारियों ने छात्राओं को यातायात...

छात्राओं की दी सड़क सुरक्षा व यातायात नियमों की जानकारी
स्थानीय राजकीय बालिका सीनीयर सैकेंडरी स्कूल में गुरुवार को परिवहन विभाग के अधिकारियों ने छात्राओं को यातायात नियमों एवं सड़क सुरक्षा के बारे में विस्तृत जानकारी देते हुए उनका सदैव पालन करने का आह्वान किया।

प्राचार्या सुनीता यादव ने ये जानकारी देते हुए बताया कि परिवहन विभाग द्वारा आयोजित 29 वें सड़क सुरक्षा सप्ताह के अंतर्गत परिवहन विभाग के निरीक्षक अभिजीत यादव और परमवीर सिंह ने विद्यालय में यातायात नियमों एवं सड़क सुरक्षा के संबंध में गोष्ठी आयोजित कर छात्राओं को उपयोगी जानकारी प्रदान की।

गोष्ठी में निरीक्षक यादव और सिंह ने छात्राओं को बताया कि यातायात नियमों एवं सड़क सुरक्षा नियमों का पालन करके ही हम दुर्घटना से बच सकते है। अधिकारियों ने वाहन चलाते समय यातयात संकेतों का पालन करने, हेलमेट लगाने, मोबाइल पर बात नहीं करने, सीट बैल्ट लगाने और क्षमता से अधिक सवारियां नहीं बैठाने जैसी सावधानियां रखने की सलाह दी। कार्यक्रम में छात्राओं को यातायात नियमों का पालन करने की शपथ भी दिलाई गई। अंत में प्राचार्या यादव ने आभार व्यक्त किया।

छात्राओं को यातायात नियमों की जानकारी देते परिवहन विभाग के अधिकारी।

X
छात्राओं की दी सड़क सुरक्षा व यातायात नियमों की जानकारी
Astrology

Recommended

Click to listen..