Hindi News »Rajasthan »Nasirabad» उपचुनाव की जीत पर गुरूर न करें, जनता के बीच रहकर उनके दुख-दर्द बांटें: डॉ. शर्मा

उपचुनाव की जीत पर गुरूर न करें, जनता के बीच रहकर उनके दुख-दर्द बांटें: डॉ. शर्मा

केकड़ी. कांग्रेस कार्यालय में आयोजित बैठक में ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष शैलेंद्र सिंह शक्तावत और प्रधान धाकड़ का...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 10, 2018, 05:50 AM IST

  • उपचुनाव की जीत पर गुरूर न करें, जनता के बीच रहकर उनके दुख-दर्द बांटें: डॉ. शर्मा
    +1और स्लाइड देखें
    केकड़ी. कांग्रेस कार्यालय में आयोजित बैठक में ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष शैलेंद्र सिंह शक्तावत और प्रधान धाकड़ का अभिनंदन करते सांसद डॉ. रघु शर्मा एवं पदाधिकारी।

    भास्कर न्यूज| केकड़ी

    कांग्रेस पार्टी की प्रदेश में अब पुख्ता लहर बन चुकी है और भारतीय जनता पार्टी के कुशासन से त्रस्त मतदाताओं ने मन बना लिया है कि प्रदेश में एक बार फिर से कांग्रेस के हाथों में सत्ता साैंपी जाएगी। यह विचार सांसद व प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. रघु शर्मा ने बुधवार काे कांग्रेस कार्यालय में आयाेजित बैठक में व्यक्त किए। बैठक में नवनियुक्त केकड़ी ब्लाॅक अध्यक्ष शैलेंद्र सिंह शक्तावत व सरवाड़ ब्लाक अध्यक्ष प्रधान धाकड़ का सम्मान किया गया। सांसद शर्मा ने कहा कि उप चुनाव में केकड़ी की जनता ने कांग्रेस को एेतिहासिक जनसमर्थन दिया है, लेकिन हम जमीन से जुड़े लोग हैं और इतनी बड़ी बढ़त काे लेकर किसी तरह का गुरूर करने की जरूरत नहीं है। जनता के बीच रहना है और उनके दुख दर्द बांटने हैं। केकड़ी के राजकीय अस्पताल को कांग्रेस के कार्यकाल में जिला अस्पताल के रूप में विकसित किया जाएगा। आमजन की सेवा और सुविधाओं का पूरा ख्याल रखा जाएगा। उन्हाेंने कहा कि केकड़ी क्षेत्र रेल सुविधा से वंचित है। इसमें सारा दोष भाजपा की सरकार का है। कांग्रेस की योजनाओं को यदि वे ठीक से काम करते हुए मूर्त रूप दे रहे हाेते ताे आज क्षेत्र में रेल सुविधा मुकम्मल रूप ले सकती थी। डॉ. शर्मा ने केकड़ी के कांग्रेस कार्यकर्ता शैलेंद्र सिंह शक्तावत व सरवाड़ कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष प्रधान धाकड़ अपने-अपने क्षेत्र में कार्यकर्ताओं को एकजुट कर अागामी चुनाव की तैयारी में जुट जाने को कहा। बैठक में वरिष्ठ नेता स्व. रामेश्वर मूंदड़ा को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए माैन रखा गया। इस दौरान छोटूराम गुजराल, पूर्व प्रधान भूपेंद्र सिंह शक्तावत, छोटू कुमावत, रतन पंवार, निर्मल चौधरी, युवा नेता धनेश जैन आदि ने संबोधित किया।

    श्रीनगर. ब्लाॅक कांग्रेस की बैठक में नवनियुक्त ब्लाॅक अध्यक्ष ओंकार गुर्जर का स्वागत करते वरिष्ठ कांग्रेसी नेता शिवशंकर सिंह व विधायक रामनारायण गुर्जर।

    पार्टी के जमीनी कार्यकर्ताओं से मिलकर संगठन करेंगे मजबूत

    श्रीनगर| अजमेरी गेट स्थित सदभाव बैंक भवन पर बुधवार को आयोजित ब्लाॅक स्तरीय कांग्रेस कमेटी की बैठक को सम्बोधित करते हुए नसीराबाद विधायक रामनारायण गुर्जर ने कहा कि जनता भाजपा के राज से उब चुकी है। अब उसे उखाड़ फेंकने का वक्त आ गया है। कार्यकर्ता एकजुट होकर आगामी विधानसभा चुनाव में लग जाएं एवं जनता को सरकार की नाकामियों के बारे में बताएं। नवनियुक्त ब्लाॅक अध्यक्ष ऊंकार गुर्जर का विधायक गुर्जर व जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह व कार्यकर्ताओं की ओर से माला एवं साफा पहनाकर अभिनन्दन किया गया। जिला देहात अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह राठौड़ ने कार्यकर्ताओं से आगामी 10 मई को टोंक में होने वाले संभाग स्तरीय मेरा बूथ मेरा गौरव सम्मेलन में भाग लेने का आह्वान किया। ब्लाॅक अध्यक्ष ऊंकार गुर्जर ने कहा कि श्रीनगर ब्लाॅक से अधिक से अधिक संख्या में बूथ अध्यक्ष टोंक पहुंचेंगे। गुर्जर ने कहा कि वे बिना भेदभाव के कार्यकर्ताओं को एकजुट रख पार्टी हित में काम करेंगे। गुर्जर ने कहा कि शीघ्र ही श्रीनगर ब्लाॅक की सभी पंचायतों में जाकर पार्टी के जमीनी कार्यकर्ताओं से मिलकर संगठन को मजबूत किया जाएगा। स्थानीय कार्यकर्ताओं ने विधायक गुर्जर व जिला अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह को स्थानीय स्तर पर पार्टी की गतिविधियों में तेजी लाने की बात कही।

  • उपचुनाव की जीत पर गुरूर न करें, जनता के बीच रहकर उनके दुख-दर्द बांटें: डॉ. शर्मा
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Nasirabad

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×