--Advertisement--

20 साल से फरार आरोपी को 2 माह की कैद

Dainik Bhaskar

May 10, 2018, 05:50 AM IST

Nasirabad News - नसीराबाद | अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश सुरेंद्र कुमार ने हत्या व डकैती के मामले में 20 वर्षों से फरार चल रहे आरोपी को...

20 साल से फरार आरोपी को 2 माह की कैद
नसीराबाद | अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश सुरेंद्र कुमार ने हत्या व डकैती के मामले में 20 वर्षों से फरार चल रहे आरोपी को 2 माह की कैद व 1 हजार रुपए जुर्माने से दंडित करने के आदेश दिए हैं।

मामले में आरोपी सुवाखेड़ा, जावद मध्यप्रदेश निवासी शंभूनाथ पुत्र किशननाथ के विरुद्ध मुख्य आरोपी द्वारा हत्या कर चुराए गए माल की खरीद फरोख्त में सहयोग करने का आरोप था। मामले में अनुसार 14 अक्टूबर को सायरओली बाजार शोभाराम मोहल्ला में एक वृद्धा शांतिदेवी प|ी नौरतमल नाहर की स्थानीय निवासी सूंडया उर्फ हंसराज ने हत्या कर उसके जेवरात चुरा लिए थे। इस पर पुलिस ने हत्या के आरोपी सूंडया को गिरफ्तार किया था। आरोपी से पूछताछ व जांच में जेवरात की खरीद फरोख्त में आरोपी शंभूनाथ ने सहयोग किया था। पुलिस ने उसे भी आरोपी बनाया था, लेकिन शंभूनाथ तब से ही फरार चल रहा था। उसे सिटी थाना पुलिस ने गत 24 फरवरी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया था जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया था।

X
20 साल से फरार आरोपी को 2 माह की कैद
Astrology

Recommended

Click to listen..