नसीराबाद

--Advertisement--

सदर थाना पुलिस ने तीन स्थानों पर अवैध शराब पकड़ी

सदर थाना पुलिस ने अवैध शराब का कारोबार करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए 3 स्थानों पर कार्रवाई कर अवैध देशी व...

Dainik Bhaskar

Apr 28, 2018, 05:50 AM IST
सदर थाना पुलिस ने अवैध शराब का कारोबार करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए 3 स्थानों पर कार्रवाई कर अवैध देशी व अंग्रेजी शराब बरामद की।

सदर थाना पुलिस के अनुसार थाने के एएसआई शंकरलाल खिंची को बीती रात गश्त के दौरान सूचना मिली कि ग्राम झड़वासा के पास स्थित शेखावटी होटल पर अवैध अंग्रेजी शराब बेची जा रही है। इस पर एएसआई खींची ने होटल पर पहुंचकर जांच की तो वहां दो कार्टन मिले। इसमें एक कार्टन में 16 पव्वे अंग्रेजी शराब और दूसरे कार्टन में 11 बीयर भरी मिली। इस पर पुलिस ने होटलकर्मी ग्राम औजूट, चिड़ावा, झूंझुनू निवासी अजीत पुत्र सहीराम जाट को गिरफ्तार कर शराब को जब्त कर लिया। इसी प्रकार झड़वासा चौकी प्रभारी प्रसन्न काठात ने हाइवे पर ग्राम मंगरी स्थित देवनारायण होटल पर कार्रवाई की जहां एक प्लास्टिक के कट्टे में 65 पव्वे अवैध देशी शराब के बरामद कर होटल पर उपस्थित ग्राम ब्रिक्चियावास निवासी महेंद्र पुत्र गिरधारी को गिरफ्तार कर लिया। सदर थाना पुलिस के अनुसार तीसरे मामले में पुलिस ने ग्राम भवानीखेड़ा में स्थानीय फूलागंज खटीक मोहल्ला निवासी किशन पुत्र राजाराम को एक प्लास्टिक के कट्टे में अवैध देशी शराब बेचने की फिराक में लेकर घूमते पकड़ लिया।

पुलिस ने प्लास्टिक के कट्टे में 56 पव्वे अवैध देशी शराब के बरामद कर आरोपी किशन को गिरफ्तार कर लिया। सदर थाना पुलिस ने तीनों आरोपियों के विरुद्ध आबकारी अधिनियम में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

अवैध शराब के साथ युवक गिरफ्तार

सिटी थाना पुलिस ने एक युवक को अवैध देशी शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया। सिटी थाना पुलिस के अनुसार थाने के हैडकांस्टेबल बदरुद्दीन को गुरुवार देर रात्रि सूचना मिली कि रेलवे स्टेशन के पास नांदला मार्ग पर से एक युवक प्लास्टिक के अवैध देशी शराब लेकर नसीराबाद की ओर आ रहा है। इस पर पुलिस ने व्यक्ति से पूछताछ की तो वह घबरा गया। पुलिस ने युवक के हाथ में स्थित कट्टे की जांच की तो उसमें 48 पव्वे अवैध देशी शराब के भरे हुए थे। इस पर पुलिस ने आरोपी स्थानीय लोधा मोहल्ला निवासी हेमंत उर्फ रवि पुत्र श्यामलाल को गिरफ्तार कर शराब को जब्त कर लिया। सिटी थाना पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध आबकारी अधिनियम में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

X
Click to listen..