--Advertisement--

खेत में अज्ञात व्यक्ति का शव मिला

Dainik Bhaskar

Apr 07, 2018, 05:55 AM IST

Nasirabad News - भीलवाड़ा मार्ग हाइवे पर स्थित ग्राम झड़वासा में एक खेत पर अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर...

खेत में अज्ञात व्यक्ति का शव मिला
भीलवाड़ा मार्ग हाइवे पर स्थित ग्राम झड़वासा में एक खेत पर अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर राजकीय अस्पताल के चीरघर में रखवा दिया।

जानकारी के अनुसार ग्राम झड़वासा में हाइवे पर स्थित शिव मंदिर के पीछे एक खेत में गुरुवार रात को ग्रामीणों ने एक व्यक्ति का शव देखा। जिस पर ग्रामीणों ने झड़वासा पुलिस चौकी पर इसकी सूचना दी।

सूचना मिलने पर झड़वासा चौकी प्रभारी प्रसन्न काठात मौके पर पहुंचे और शव का तथा आसपास का अवलोकन किया। चौकी प्रभारी काठात ने बताया कि मृतक ने सफेद रंग की कमीज व सफेद रंग की धोती तथा ग्रामीण मोजड़ी पहन रखी है और मृतक की उम्र लगभग 50-52 वर्ष और रंग सांवला है। पुलिस को मृतक की जेब से बांदनवाड़ा से अजमेर का एक ट्रेन का टिकट भी मिला है। शव के पास एक बिसलेरी की बोतल और खेत में कीटनाशक के लिए प्रयोग की जाने वाली मोनोक्रोप की बोतल भी मिली है।

चौकी प्रभारी काठात ने शव को कब्जे में लेकर राजकीय अस्पताल के चीरघर में रखवाकर आसपास के क्षेत्रों में शिनाख्तगी के प्रयास शुरू कर दिए।

शव के पास मोनोक्रोप की बोतल मिलने से मृतक के सुसाईड करने की भी संभावना लगती है, लेकिन शव की शिनाख्त व पोस्टमार्टम होने के बाद ही इसका खुलासा हो पाएगा।

X
खेत में अज्ञात व्यक्ति का शव मिला
Astrology

Recommended

Click to listen..