--Advertisement--

घर में मृत मिला बुजुर्ग, शव पुराना होने से फैली बदबू

स्थानीय दूधिया मोहल्ला क्षेत्र में गुरुवार को एक बुजुर्ग अपने घर में मृत मिला। संभवत: मृतक का शव 7-8 दिन पुराना होने...

Danik Bhaskar | May 11, 2018, 05:55 AM IST
स्थानीय दूधिया मोहल्ला क्षेत्र में गुरुवार को एक बुजुर्ग अपने घर में मृत मिला। संभवत: मृतक का शव 7-8 दिन पुराना होने के कारण उक्त मकान के आसपास भयंकर बदबू फैल गई। सूचना मिलने पर सिटी थाना पुलिस ने मृतक पुष्करराज उर्फ विक्रम (59) पुत्र हंसराज सिंधी का शव कब्जे में ले लिया। पुलिस ने छावनी परिषद कर्मियों की सहायता से शव को मकान से निकलवाकर राजकीय अस्पताल के चीरघर में रखवा दिया।

जानकारी के अनुसार मृतक पुष्कर अविवाहित था और दूधिया मोहल्ला स्थित मकान में अकेला ही रहता था। मृतक का एक भाई जयपुर रहता था तथा विवाहित बहनेें व अविवाहित बहन लक्ष्मी मृतक के पास आती जाती रहती थी। गुरुवार को मृतक की बहन लक्ष्मी व एक अन्य बहन नसीराबाद पहुंची तो मकान में से बदबू आ रही थी और घर का दरवाजा अंदर से बंद था। इस पर दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया तो देखा पुष्कर मकान में मृत पड़ा है। शव पुराना होने से उसमें कीड़े पड़ गए थे। बहनों से सूचना मिलने पर मृतक का बड़ा भाई परमानंद भी जयपुर से नसीराबाद पहुंचा।

आसपास के दुकानदारों व निवासियों ने बताया कि उन्हें कई दिनों से काफी बदबू आ रही थी। उन्होंने किसी जानवर के मरने की आशंका जताई थी। सिटी थाना पुलिस के अनुसार मृतक के शव का पोस्टमार्टम शुक्रवार को कराया जाएगा। मृतक के भाई परमानंद की रिपोर्ट पर सिटी थाना पुलिस ने संदिग्ध मौत का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

नसीराबाद. दूधिया मोहल्ला स्थित मकान जहां अधेड़ मृत मिला।