• Hindi News
  • Rajasthan
  • Nawa
  • 36 लाख की सड़क से धीरजसर जुड़ेगा स्टेट हाइवे से
--Advertisement--

36 लाख की सड़क से धीरजसर जुड़ेगा स्टेट हाइवे से

मकराना विधायक श्रीराम भींचर ने धीरजसर में बुधवार को सड़क निर्माण कार्य का शिलान्यास और डीएफयू का लोकार्पण किया।...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 02:25 PM IST
36 लाख की सड़क से धीरजसर जुड़ेगा स्टेट हाइवे से
मकराना विधायक श्रीराम भींचर ने धीरजसर में बुधवार को सड़क निर्माण कार्य का शिलान्यास और डीएफयू का लोकार्पण किया। उन्होंने धीरजसर को स्टेट हाइवे से जोड़ने वाली सड़क के नवीनीकरण का शिलान्यास करने के बाद धीरजसर में 15 लाख की लागत के सौर ऊर्जा चलित नलकूप व डीएफयू का भी लोकार्पण किया।

उन्होंने बताया कि सड़क बनाने पर 36 लाख रुपए खर्च होंगे। समारोह की अध्यक्षता सरपंच प्रतिनिधि लादूराम विश्नोई ने की। पीएचईडी के एईएन देवेंद्र सिंघल विशिष्ट अतिथि रहे। ग्रामीणों ने विद्यालय में अंग्रेजी के अध्यापक का पद रिक्त होने की बात कही। विधायक ने जल्द ही पद भरवाने का आश्वासन दिया। विधायक ने धीरजसर से वाया लीलड़ों की ढाणी तक सड़क बनवाने का भी आश्वासन दिया। इस मौके पर प्रेमाराम बाबल, रघुवीर सिंह, प्रेमाराम डूडी, धनराज लीलड़, रामचंद्र दान, राजूदान, दीपाराम, बोदूराम, वासुदेव, गोपीराम ढाका, रेवंतसिंह चारण, दीपचंद और महेश आदि मौजूद थे।

मकराना. समारोह को संबोधित करते विधायक और मौजूद ग्रामीण।

बील्लू में 9 ट्यूबवैल का किया लोकार्पण, बोरावड़ तक सड़क के डामरीकरण की घोषणा

हरनावां | बील्लू में आयोजित 9 ट्यूबवैल के उद्घाटन समारोह में मकराना विधायक श्रीराम भींचर ने कहा कि मकराना में विकास कार्य किए जाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। गांवों को सड़क, बिजली और पानी, चिकित्सा जैसी मूलभूत आवश्यकताओं से जोड़ा गया है।

बोरावड़ से बेसरोली के बीच सात मीटर चौड़ी सड़क का काम शुरू किया जा रहा है। साथ ही ग्रामीणों की मांग पर बील्लू को भी बोरावड़ से जोड़ने के लिए सड़क को डामरीकरण किए जाने की घोषणा की है। उन्होंने बील्लू में पानी की समस्या पर पीएचईडी के सहायक अभियंता देवेन्द्र सिंघल को बुलाकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

आर्य प्रतिनिधि सभा प्रधान किशनाराम ने बताया कि विधायक ने मानाराम ठोलिया की ढाणी, रा.मा. वि बील्लू, मेघवाल मोहल्ला, मुंदलियो की ढाणी, मंगाराम ठोलिया की ढाणी, जेता बाबा की ढाणी, छीलरा तालाब, गौशाला, अर्जुनराम कुरडिय़ा की ढाणी में ट्यूबवैलों का उद्घाटन किया। इस अवसर पर सरपंच प्रतिनिधी जयराम मेघवाल, पदमाराम ठोलिया, राजेन्द्र, पंचायत समिति सदस्य रामस्वरूप मेघवाल, मांगूराम, बाघसिंह, कुनाराम, भंवरलाल ठोलिया, भीयांराम, पांचूराम,देवाराम, परसाराम मुंदलिया, रामकरण ठोलिया, लालूराम प्रजापत, सरवण राम ठोलिया, मंगाराम ठोलिया, कुशाल राम, गणेशराम ठोलिया, पूसाराम, राहुल पारीक आदि मौजूद रहे।

हरनावां. ट्यूबवैल का उद्‌घाटन करते विधायक व मौजूद ग्रामीण

X
36 लाख की सड़क से धीरजसर जुड़ेगा स्टेट हाइवे से
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..