• Hindi News
  • Rajasthan
  • Nawa
  • नावां क्षेत्र में 1 करोड़ 72 लाख से बनेंगी 5 सड़कें, विधायक चौधरी ने किया शिलान्यास, लोगों को मिल सकेगी राहत
--Advertisement--

नावां क्षेत्र में 1 करोड़ 72 लाख से बनेंगी 5 सड़कें, विधायक चौधरी ने किया शिलान्यास, लोगों को मिल सकेगी राहत

Dainik Bhaskar

May 28, 2018, 05:10 AM IST

Nawa News - भास्कर संवाददाता | नावां सिटी भाजपा सरकार की ओर से गांवों के विकास पर सबसे अधिक ध्यान दिया जा रहा है। सरकार की ओर...

नावां क्षेत्र में 1 करोड़ 72 लाख से बनेंगी 5 सड़कें, विधायक चौधरी ने किया शिलान्यास, लोगों को मिल सकेगी राहत
भास्कर संवाददाता | नावां सिटी

भाजपा सरकार की ओर से गांवों के विकास पर सबसे अधिक ध्यान दिया जा रहा है। सरकार की ओर से गांव-गांव, ढाणी-ढाणी को सड़क व आवश्यक मूलभूत सुविधाओं से जोड़ने का सपना अब पूरा होता नजर आ रहा है। यह बात विधायक विजयसिंह चौधरी ने गांव चौसला में आयोजित सड़क के शिलान्यास समारोह में कही। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार का ध्येय हमेशा से ही गांव व गरीब का विकास रहा है। अब नजर आ रहा है कि सच में चारों ओर चहुंमुखी विकास हो रहा है। भाजपा ग्रामीण मंडल अध्यक्ष प्रतापसिंह लूणवां ने बताया कि विधायक विजयसिंह चौधरी की ओर से 5 गांवों में सड़कों का शिलान्यास किए गए। गांव चौसला, गुढ़ा, पीपराली, लूणवां जैसे छोटे-छोटे गांवों को सड़कों से जोड़कर ग्रामीणों को काफी राहत दिलाई है। गांव चौसला, लूणवां व पीपराली में विधायक विजयसिंह चौधरी का ग्रामीणों व जनप्रतिनिधियों ने भव्य स्वागत किया। पीडब्ल्यूडी एईएन नरेश चौधरी ने बताया कि गांव पीपराली, चौसला से गौरवपुरा, गुढ़ा साल्ट से बनगढ़, लूणवां से शेरपुरा व लूणवां से गौरवपुरा में विभाग की ओर से सड़कों का निर्माण कराया जा रहा है। जिसके लिए विधायक चौधरी की ओर से पांचों कार्यों का शिलान्यास किया गया।

पीपराली में 11.97 लाख से बनेगी सड़क

पीडब्ल्यूडी एईएन नरेश चौधरी ने बताया कि पांचों गांवों में करीब 1 करोड़ 72 लाख 99 हजार रुपए से सड़कों का निर्माण होगा। जिसमें गांव पीपराली में 11.97 लाख, चौसला से गौरवपुरा 36.85 लाख, गुढ़ा साल्ट से बनगढ़ तक 67.32 लाख, लूणवां से शेरपुरा तक 29.92 लाख, लूणवां से गौरवपुरा तक 26.93 लाख रुपए से सड़क का निर्माण कराया जाएगा। इस दौरान सरपंच गीता देवी, प्रतापसिंह लूणवां, कानाराम प्रजापत डाबसी सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

X
नावां क्षेत्र में 1 करोड़ 72 लाख से बनेंगी 5 सड़कें, विधायक चौधरी ने किया शिलान्यास, लोगों को मिल सकेगी राहत
Astrology

Recommended

Click to listen..