Hindi News »Rajasthan »Nawa» बाइक-वैन की टक्कर, भाई-बहन की हुई मौत, दो गंभीर घायल जयपुर रेफर

बाइक-वैन की टक्कर, भाई-बहन की हुई मौत, दो गंभीर घायल जयपुर रेफर

भास्कर संवाददाता | नावां सिटी गांव लोहराणा के पास मंगलवार को सड़क दुर्घटना में बहन-भाई की मौत हो गई। जबकि दो अन्य...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 02, 2018, 05:40 AM IST

  • बाइक-वैन की टक्कर, भाई-बहन की हुई मौत, दो गंभीर घायल जयपुर रेफर
    +3और स्लाइड देखें
    भास्कर संवाददाता | नावां सिटी

    गांव लोहराणा के पास मंगलवार को सड़क दुर्घटना में बहन-भाई की मौत हो गई। जबकि दो अन्य जने घायल हो गए। घटना की सूचना मिलने पर मिलने पर नावां पुलिस ने घायलों को राजकीय अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों ने दो जनों को मृत घोषित कर दिया। जबकि दो की हालत गंभीर होने पर जयपुर के लिए रेफर कर दिया।

    जानकारी के अनुसार मंगलवार को दिनेश कुमार शर्मा पुत्र भंवरलाल शर्मा अपनी बहन प्रेम देवी 35 प|ी रमेश शर्मा को बाइक से लोहराणा से सांभर अस्पताल लेकर जा रहा था। इसी दौरान सामने से आ रहे वैन चालक ने गलत साइड अाकर मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक सवार भाई-बहन के सिर में गंभीर चोट आने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं वैन सवार दो युवकों को भी गंभीर चोटें आई हैं। दोनों युवकों को प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर के लिए रेफर किया गया है।

    दिनेश कुमार

    प्रेम देवी

    नावां सिटी. घटना स्थल पर क्षतिग्रस्त वैन एवं मोटरसाइकिल।

    पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वैन को किया जब्त

    मंगलवार को हुई दुर्घटना में वैन चालक राजेन्द्र सिंह राजपूत और बलदीप सिंह राजपूत निवासी झाग हाल जयपुर निवासी बताए जा रहे हैं। पुलिस ने मृतकों का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। इधर मृतकों के परिजनों ने वैन चालकों के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाते हुए घटनाकारित किए जाने का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वैन को जब्त किया है। लोहराणा के निवासी दिनेश कुमार शर्मा ग्राम सेवा सहकारी समिति लिमिटेड मारोठ में करीब पिछले 15 साल से व्यवस्थापक के पद पर कार्यरत थे। जिनके परिवार में एक लड़का अविनाश और लड़की गुडडी है। दोनों शिक्षा ग्रहण कर रहे हैं। इधर प्रेमदेवी के पति रमेश कुमार शर्मा ने बताया कि उनके 14 साल की बेटी महिमा शर्मा और 12 साल का बेटा यश शर्मा का के सिर से मां का साया उठने से उनका रो-रोकर बुरा हाल है।

    5 भाई-बहन, दो पहले व दो हादसे का हुए शिकार

    लोहराणा निवासी भंवरलाल शर्मा के परिवार में दो बेटे और तीन बेटियां थी। लेकिन इनमें से एक बेटा और एक बेटी पहले ही परिवार वालों का साथ छोड़ गए। जबकि एक बेटे और बेटी की मंगलवार को हुए हादसे में मौत हो गई। मंगलवार को हुए हादसे में मृतक बेटी प्रेमदेवी के एक बेटा और बेटी है। वहीं हादसे का शिकार हुए मृतक दिनेश को भी दो बच्चे हैं। इनमें एक बेटा और बेटी है।

  • बाइक-वैन की टक्कर, भाई-बहन की हुई मौत, दो गंभीर घायल जयपुर रेफर
    +3और स्लाइड देखें
  • बाइक-वैन की टक्कर, भाई-बहन की हुई मौत, दो गंभीर घायल जयपुर रेफर
    +3और स्लाइड देखें
  • बाइक-वैन की टक्कर, भाई-बहन की हुई मौत, दो गंभीर घायल जयपुर रेफर
    +3और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Nawa

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×