• Hindi News
  • Rajasthan
  • Nawa
  • खोजास में क्रिकेट प्रतियोगिता सम्पन्न फाइनल मैच में विजेता रहा खोजास
--Advertisement--

खोजास में क्रिकेट प्रतियोगिता सम्पन्न फाइनल मैच में विजेता रहा खोजास

Nawa News - गांव खोजास में चल रही सात दिवसीय स्टार इलेवन क्रिकेट क्लब के तत्वावधान में चल रही प्रतियोगिता का समापन किया गया।...

Dainik Bhaskar

Jun 01, 2018, 05:40 AM IST
खोजास में क्रिकेट प्रतियोगिता सम्पन्न फाइनल मैच में विजेता रहा खोजास
गांव खोजास में चल रही सात दिवसीय स्टार इलेवन क्रिकेट क्लब के तत्वावधान में चल रही प्रतियोगिता का समापन किया गया। जिसमें फाइनल विजेता खोजास रही। प्रतियोगिता के मुख्य अतिथि मौलासर प्रधान जालाराम भाकर सहित अनेक जनप्रतिनिधि मौजूद रहे। कार्यक्रम प्रवक्ता विकास भाकर ने बताया कि सात दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता के समापन पर प्रधान जालाराम भाकर ने खेल को खेल की भावना के साथ खेलने व स्वस्थ प्रतियोगिता के लिए प्रेरित किया। फाइनल जिवादिया व खोजास के बीच खेला गया।

जिसमें खोजास ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते जीत दर्ज की तत्पश्चात खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया गया। समापन अवसर पर हेमाराम, पंचायत समिति सदस्य जगदीश भाकर, जब्बरसिंह, नरपत सिंह आदि मौजूद रहे।

हरनावां | हरनावां के शहीद मंगेजसिंह राजकीय उमावि परिसर में खेली जा रही क्रिकेट प्रतियोगिता के तीसरे दिन दो मैच खेले गए। जिसमें प्रथम मैच बागोट और हरनावां की टीम के मध्य हुआ। जिसमें हरनावां ने बागोट को 8 विकेट से हराकर मैच जीत लिया। मैच में दीपक धूण ने शानदार 90 रनों की पारी खेली। वहीं दूसरा मैच गूलर और ललाणां के बीच हुआ। जिसमें गूलर ने ललाणां को 95 रनों से शिकस्त दे दी। प्रवक्ता कैलाश आंचरा ने बताया कि इस दौरान पूरा विद्यालय परिसर दर्शकों से भरा हुआ था।

डेगाना | निकटवर्ती गांव बिचपुड़ी में पूर्व विधायक रिछपाल मिर्धा ने क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्घाटन किया। इस दौरान खिलाड़ियों से परिचय के बाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक मिर्धा ने कहा कि खेल भावना समाज में एकजुटता का संदेश देती है। शारीरिक विकास के साथ ही लक्ष्य को केंद्रित रखकर खेलना मानसिक विकास के लिए भी फायदेमंद होता है।

उन्होंने ऐसे आयोजन गांव-गांव में कराने का आह्वान किया। कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि सीताराम बिंदा ने कहा कि ऐसे आयोजनों के जरिए क्षेत्र से अब राष्ट्रीय स्तर की प्रतिभाएं भी निकल रही है।

इस दौरान कांग्रेस जिला महासचिव सीपी बिश्नोई, नाथूराम भांभू, अभयसिंह, सोहनलाल लोमरोड़, मांगीलाल मांझी, हेतराम बिश्नोई, घनश्याम जोशी, शिवलाल गोदारा, बजरंग, हनुमान बिंदा गूंदीसर, रामनिवास मेघवाल, मुकेश, ताराचंद समेत अनेक खेल प्रेमी उपस्थित थे।

X
खोजास में क्रिकेट प्रतियोगिता सम्पन्न फाइनल मैच में विजेता रहा खोजास
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..