• Hindi News
  • Rajasthan
  • Nawa
  • श्याम बाबा मंदिर में मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा आज
--Advertisement--

श्याम बाबा मंदिर में मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा आज

Nawa News - गांव आकोदा स्थित केसरपुरा में जड़ावता की ढाणी में तीन दिवसीय धार्मिक कार्यक्रम के अन्तर्गत शुक्रवार को कलश...

Dainik Bhaskar

May 12, 2018, 06:00 AM IST
श्याम बाबा मंदिर में मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा आज
गांव आकोदा स्थित केसरपुरा में जड़ावता की ढाणी में तीन दिवसीय धार्मिक कार्यक्रम के अन्तर्गत शुक्रवार को कलश यात्रा का आयोजन किया गया। शनिवार को श्याम बाबा के नवनिर्मित मंदिर में मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा का आयोजन किया जाएगा। शिवदान जड़ावता ने बताया कि जड़ावता की ढाणी में ग्रामीणों के सहयोग से श्याम बाबा मंदिर का निर्माण करवाया गया। इस मौके पर प्रेमाराम, रामूराम, भंवराराम, पूरखाराम, मदनलाल, तुलछाराम, लालाराम सहित ग्रामीण मौजूद थे।

जसवंतगढ़| कसुंबी गांव में तेजाजी महाराज के नवनिर्मित मंदिर में मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा समारोह 13 मई को दोपहर सवा 12 बजे किया जाएगा। इस दौरान आयोजक समिति वीर तेजाजी मंदिर विकास समिति एवं ग्रामीणों द्वारा आयोजित समारोह में शुक्रवार को सुबह सवा 8 बजे कलश यात्रा निकाली गई एवं 12 मई को हवन व रात्रि को तेजा गायन आयोजन ओमाराम मेवाराम चाचा भतीजा एंड पार्टी द्वारा किया जाएगा। समारोह के मुख्य अतिथि कमलेश्वर भारती पाबोलाव धाम जसवंतगढ़ के सानिध्य में होगा।

हरनावां| रामसिया गांव में शनिवार को भामाशाह राधेश्याम लाहोटी परिवार द्वारा निर्मित बाबा रामदेव मंदिर में मूर्ति स्थापना का आयोजन किया जाएगा। इस अवसर पर प्रवक्ता सत्यनारायण गौड़ ने बताया कि शुक्रवार को कलश यात्रा निकाली गई। उन्होंने बताया कि शनिवार को सुबह दस बजे सदर बाजार रामसिया में स्थित नव निर्मित मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी।

X
श्याम बाबा मंदिर में मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा आज
Astrology

Recommended

Click to listen..