• Hindi News
  • Rajasthan
  • Neem Ka Thana
  • नीमकाथाना में बोलेरो की चपेट में आने से बाइक सवार दो लोगों की मौत
--Advertisement--

नीमकाथाना में बोलेरो की चपेट में आने से बाइक सवार दो लोगों की मौत

Neem Ka Thana News - पाटन रोड पर जीर की चौकी के समीप बुधवार को बोलेरो की चपेट में अाने से बाइक सवार दो लोगों की मौत हाे गई। दोनों को...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 05:40 AM IST
नीमकाथाना में बोलेरो की चपेट में आने से बाइक सवार दो लोगों की मौत
पाटन रोड पर जीर की चौकी के समीप बुधवार को बोलेरो की चपेट में अाने से बाइक सवार दो लोगों की मौत हाे गई।

दोनों को कपिल अस्पताल लाया गया।, जहां झीठला तन लादीकाबास निवासी सोनू वर्मा (22) को मृत घोषित कर दिया। वहीं कजोड़मल ने रैफर के बाद जयपुर ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। पुलिस के मुताबिक सोनू वर्मा व कजोड़मल बाइक से नीमकाथाना आ रहे थे, तभी जीर की चौकी के समीप बोलेरो ने बाइक को टक्कर मार दी। दोनों लोग दूर जाकर गिरे। लोगों ने उन्हें संभाला और 108 एंबुलेंस की मदद से कपिल अस्पताल लेकर आए। सूचना पर घायलों के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए।

पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया। हादसे के बाद बोलेरो चालक मौके से फरार हो गया। सोनू वर्मा मजदूरी करता था। वे फाइनेंस की किश्त जमा करवाने यहां आ रहे थे।

ब्रेकर बनाने की मांग : कुचामन-कोटपूतली स्टेट हाईवे पर जीर की चौकी के पास आए दिन हादसे होते रहते हैं। यहां खतरनाक मोड़ है।

इसी के चलते तेज रफ्तार वाहन टकरा जाते हैं।

इलाके के ग्रामीणों ने कई बार स्पीड ब्रेकर बनाने की मांग को लेकर कलेक्टर के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपा। जनप्रतिनिधियों को भी अवगत कराया गया, लेकिन सभी लोग अनदेखी कर रहे हैं।

X
नीमकाथाना में बोलेरो की चपेट में आने से बाइक सवार दो लोगों की मौत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..