Hindi News »Rajasthan »Neem Ka Thana» स्कूल को पीपीपी मोड पर देने का विरोध

स्कूल को पीपीपी मोड पर देने का विरोध

स्कूल को पीपीपी मोड पर देने का विरोध  सीकर | रामावि सांवलोदा लाडखानी के पीपीपी मोड देने के विरोध में...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 02, 2018, 06:05 AM IST

स्कूल को पीपीपी मोड पर देने का विरोध



सीकर | रामावि सांवलोदा लाडखानी के पीपीपी मोड देने के विरोध में ग्रामीणों ने शिक्षक संगठनों के साथ मिलकर चिपको आंदोलन का आगाज किया। चिपको आंदोलन में छात्र एवं ग्रामीण स्कूल की दीवारों पर चिपक विरोध किया। उपसरपंच विकास थालोड़ ने बताया कि शिक्षा एवं चिकित्सा जैसी सार्वजनिक संस्थाओं को निजी हाथों में देकर आमजन के धाेखा करना है। इस अवसर पर मदनलाल जांगिड़, सागरमल, भगवान राम, अमर सिंह सहित कई स्थानीय ग्रामीण उपस्थित थे।

खेल सप्ताह व वार्षिकोत्सव 5 से

सीकर | श्री बालाजी पीजी कॉलेज सीकर में पांच फरवरी से खेल सप्ताह व वार्षिकोत्सव का आगाज होगा। कॉलेज प्राचार्य डा. कमलेश कुमार बरवड़ ने बताया कि खेल सप्ताह के तहत वॉलीबॉल, कबड्डी, बैडमिंटन, लंबी कूद, ऊंचीकूद, दौड़, रंगोली, मेहंदी आदि प्रतियोगिता होगी। 17 फरवरी को कॉलेज परिसर में वार्षिकोत्सव होगा। जिसमें सांस्कृतिक प्रतियोगिता व पुरस्कार वितरण कार्यक्रम होगा।

आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग

सीकर | भारतीय दलित साहित्य अकादमी ने गुरुवार को एसपी राठौड़ विनीत कुमार त्रिकमलाल को ज्ञापन सौंपकर नीमकाथाना में पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कपिल देव के घर पर हमला करने के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की। साहित्य अकादमी ने इस घटना की निंदा की है। ज्ञापन देने वालों में जिलाध्यक्ष औंकारमल वर्मा, चांदमल मेघवंशी, नारमल दानोदिया, सुनील दानोदिया, नेमीचंद वर्मा, बिहारी लाल, किशनसिंह, महावीर प्रसाद तानण आदि ने उपस्थित रहे।

बिजली पोल लगाने की मांग

सीकर | वार्ड संख्या 37 सैनी नगर जयपुर रोड सीकर वाशिंदों ने बिजली निगम के अधिकारियों से वार्ड में करीब 10 दिन से टूटे हुए बिजली पोल को बदलवाने एवं ढीले तारों को कसवाने की मांग की है। वार्ड के राजेंद्र शर्मा ने बताया कि बिजली के तार इतने ढीले हैं कि कभी कोई दुर्घटना घटित हो सकती है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Neem ka thana

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×