Hindi News »Rajasthan »Neem Ka Thana» अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौके पर ही मौत

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौके पर ही मौत

थोई| अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के अनुसार बाइक सवार मक्खनलाल (30) पुत्र किशनलाल...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 18, 2018, 06:05 AM IST

थोई| अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के अनुसार बाइक सवार मक्खनलाल (30) पुत्र किशनलाल धानका निवासी प्रीतमपुरी गुरुवार रात आठ बजे के करीब सामली ढाणी तन प्रीतमपुरी से अपने घर आ रहा था कि रास्ते में अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे वह वहीं पर गिर गया और मौत हो गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके से शव को उठाकर थोई सीएचसी की मोर्चरी में रखवा दिया। शुक्रवार को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द करेंगे। ग्रामीणों के अनुसार मक्खनलाल ही परिवार को चलाने वाला था। अचानक हादसा होने पर परिवार टूट गया है। मृतक के दो छोटे मासूम बच्चे हैं। ग्रामीणों के अनुसार टक्कर मारने वाली गाड़ी गांव की ही है। पुलिस जांच कर रही है।

पागल कुत्ते के काटने से 11 लोग घायल

रामगढ़ शेखावाटी| कस्बे के मैन बाजार में पागल कुत्ते के काटने से 11 जने घायल हो गए। 108 एंबुलेंस के पंकज धौलपुरिया ने बताया कि दो दिनों में मैन बाजार के आसपास के क्षेत्र में पागल कुत्ते के काटने के कारण सुमैया (3), रोशन (70), चिरंजीलाल (60), गोपाल (39), राखी (4), बुध प्रकाश (62), सुमिता देवी (32), मोहम्मद यासीन (62), शंकरलाल (38), सचिन (6), राकेश (39) घायल हो गए। घायलों का सीएचसी में उपचार किया गया।

दुकान के सामने खड़ी बाइक चोरी

चला| गोविंदपुरा सड़क पर बुधवार देर रात को एक दुकान के सामने खड़ी बाइक चोरी हाे गई। सदर थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है। जानकारी के मुताबिक चला निवासी धर्मपाल जाखड़ ने अपनी बाइक दुकान के सामने खड़ी की थी। वह नीमकाथाना चला गया। वहां से वापस आया तो बाइक नहीं मिली। गौरतलब है कि इलाके में बाइक चाेरी की वारदात बढ़ती जा रही है। यहां हर तीसरे दिन बाइक चोरी की वारदात हो रही है।

झूठी शिकायत करने पर कार्रवाई की मांग

डाबला| पूर्व पंस सदस्य द्वारका सिंह ने गुरुवार को पाटन थानाधिकारी को शिकायत दी है। इसमें बताया गया है कि किसी ने उनके नाम से मुख्य स्वास्थ्य व प्रमुख चिकित्सा अधिकारी सीकर एवं कलेक्टर को फर्जी शिकायत भेजी है। शिकायत में झोलाछाप डॉक्टरों द्वारा ग्रामीणों को जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया गया है, जबकि उस शिकायत से उनका कोई लेना देना नहीं है। मामले में कलेक्टर व एसपी को भी लिखा गया है। एसपी से निष्पक्ष जांच करवाने की मांग की गई है। वहीं असामाजिक तत्वों की पहचान कर उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

निशुल्क चिकित्सा शिविर आज

अजीतगढ़| ग्राम पंचायत सांवलपुरा-तंवरान में शुक्रवार को निशुल्क ईएनटी चिकित्सा शिविर लगाया जाएगा। अरुण शर्मा ने बताया कि बालाजी आई हॉस्पिटल के तत्वावधान में शुक्रवार को सांवलपुरा-तंवरान स्थित सीएचसी के नए भवन में सुबह नौ से दोपहर एक बजे तक शिविर का आयोजन किया जाएगा।

शिविर में 209 मामलों का निबटारा किया

पलसाना| राजस्व लोक अदालत अभियान के अंतर्गत ग्राम पंचायत मलिकपुर के अटल सेवा केंद्र में गुरुवार को न्याय आपके द्वार शिविर का आयोजन किया गया। अध्यक्षता सरपंच एडवोकेट धूड़सिंह रूलानिया ने की। शिविर में 209 मामले निबटाए गए। शिविर का संभागीय आयुक्त श्रीनिवास ने अवलोकन कर उपलब्धियों की जानकारी प्राप्त की।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Neem ka thana

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×