--Advertisement--

कोरियर के बहाने बिल्डर को गेट पर बुलाया, गोली मारकर हत्या की

झोटवाड़ा की घटना, बाइक पर आए थे दो बदमाश।

Dainik Bhaskar

Mar 09, 2018, 01:39 AM IST
Builder and financier Bhavani Singh Rathod shot dead

जयपुर. झोटवाड़ा की ब्रज कॉलोनी में गुरुवार रात कोरियर देने के बहाने बदमाशों ने बिल्डर और फाइनेंसर भवानी सिंह राठौड़ को घर के गेट पर बुलाया और गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद बदमाश फरार हो गए। डीसीपी अशोक गुप्ता ने बताया कि घटना रात करीब 7.30 बजे की है।


- दरअसल, भवानी सिंह के घर मोटरसाइकिल पर दो युवक आए और घर के मेनगेट की घंटी बजाई।

- भवानी के 18 वर्षीय बेटे कीर्तिवर्धन ने गेट खोला तो दोनों युवकों ने उससे कहा कि पापा को बाहर भेजो, कोरियर देना है। कुछ देर बाद भवानीसिंह घर के गेट पर आए तो दोनों ने फायरिंग कर दी। गोली भवानी सिंह के सीने पर लगी।

- फायरिंग के बाद दोनों आरोपी वहां से भाग गए थे। परिजन उपचार के लिए भवानी को नजदीकी हॉस्पिटल ले गए। जहां एक घंटे बाद उनकी मौत हो गई।

- मृतक के परिजनों ने झोटवाड़ा थाने में हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

- भवानी सिंह अपनी पत्नी व बेटे हर्ष के साथ ब्रज कॉलोनी में रहता था, जबकि जबकि उसकी बेटी माउंट आबू में पढ़ाई कर रही है।

वारदात में परिचित के शामिल होने का संदेह
- पुलिस वारदात में किसी परिचित का हाथ होना मान रही है, क्योंकि 40 वर्षीय भवानी सिंह का जुड़ाव नामचीन बिल्डर ग्रुप से रहा था और वह फाइनेंस का भी बड़ा काम करता था।

- प्रारंभिक जांच में सामने आया कि वह गुमान ग्रुप के शंकर खंडेलवाल का साझेदार था। लेकिन दोनों में कुछ माह पहले साझेदारी खत्म हो गई थी। कई बिल्डरों के साथ भवानी ने पैसे इंवेस्ट कर रखे थे। पुलिस हत्या की वजह फाइनेंस को भी मान रही है।

20 दिन पहले दो युवकों ने की थी गाली-गलौच

- फायरिंग की घटना के बाद पुलिस, एफएसएल व डॉग स्कवायड टीम मौके पर पहुंच गई। कुछ ही देर में भवानी के घर के बाहर ब्रज कॉलोनी में रहने वाले सैकड़ों लोग जमा हो गए।

- कॉलोनी वालों का कहना था कि पिछले दो दिन से मोटरसाइकिल पर दो संदिग्ध युवक घूम रहे थे। मृतक भवानी सिंह के घर पर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए थे। लेकिन वे बंद पड़े थे।

- कॉलोनी के लोगों ने बताया कि करीब 20 दिन पहले दो युवक मोटरसाइकिल पर आए थे और भवानी के साथ गाली-गलौच की थी। भवानी जब घर की छत से नीचे आया तो दोनों युवक वहां से भाग गए थे। इसके अलावा करीब दो सप्ताह पहले भी भवानी की किसी से कहासुनी हो रही थी।

Builder and financier Bhavani Singh Rathod shot dead
X
Builder and financier Bhavani Singh Rathod shot dead
Builder and financier Bhavani Singh Rathod shot dead
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..