--Advertisement--

पुलिस बटालियन में लांगरी व स्वीपर के लिए आवेदन मांगे

आरएसी की चतुर्थ एवं पांचवीं बटालियन और एसडीआरएफ में लांगरी के 24 और स्वीपर के 24 पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं।

Danik Bhaskar | Nov 25, 2017, 06:09 AM IST

जयपुर | आरएसी की चतुर्थ एवं पांचवीं बटालियन और एसडीआरएफ में लांगरी के 24 और स्वीपर के 24 पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं। तीनों की भर्तियां अलग-अलग होंगी। इसके लिए आवेदन भी अलग-अलग ही करने होंगे।

चतुर्थ बटालियन आरएसी : 2 लांगरी, 10 स्वीपर के पद
चतुर्थ बटालियन आरएसी के कमाण्डेंट जगदीश प्रसाद मीना के अनुसार लांगरी के दो और स्वीपर के 10 पदों पर भर्ती की जाएगी। इच्छुक अभ्यर्थी अपना आवेदन पत्र प्रमाण पत्रों की सत्यापित प्रतियों के साथ 4 दिसंबर शाम 6 बजे तक ‘कार्यालय कमांडेन्ट, चतुर्थ बटालियन, आरएसी चैनपुरा, जयपुर’ को व्यक्तिगत या डाक द्वारा प्रस्तुत कर सकते है।


5वीं बटालियन आरएएसी : 2 लांगरी, 7 स्वीपर सामान्य वर्ग के लिए
पांचवीं बटालियन आरएसी जयपुर सामान्य वर्ग के लिए 2 कुक (लांगरी) व 7 स्वीपर (सफाई कर्मी) के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। दोनों पदों के लिए 5वीं कक्षा उत्तीर्ण होना आवश्यक है। आयु 1 जनवरी 2018 को 18 वर्ष से कम एवं 35 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। आवेदन 1 दिसंबर शाम 5 बजे तक व्यक्तिगत अथवा डाक द्वारा कार्यालय कमांडेंट, 5वीं बटालियन, आरएसी, हुजूरी तोपखाना, घाटगेट, जयपुर, को प्रस्तुत किए जा सकते हैं।


राज्य आपदा प्रतिसाद बल : 29 नवंबर आखरी तारीख
राज्य आपदा प्रतिसाद बल में कुक (लांगरी) के 20 तथा स्वीपर के 7 पदों पर भर्ती के इच्छुक अभ्यर्थी आवेदन पत्र प्रमाण पत्रों की सत्यापित प्रतियों के साथ 29 नवंबर शाम 6 बजे तक राज्य आपदा प्रतिसाद बल के मालवीय नगर जयपुर में झालाना महल, कुंडा बस्ती स्थित कार्यालय में दे सकते हैं। प्रारूप वेबसाइट www.police.rajasthan.gov.in से डाउनलोड कर सकते है।