Hindi News »Rajasthan »Jaipur »News» Chargesheet To RAS Officer Dhanka

अपहरण-हत्या की आशंका जताने वाले आरएएस अफसर धानका को चार्जशीट

तबादला मांगने वाले आरएएस अफसर परशुराम धानका को कलेक्टर ने 17 सीसीए की चार्जशीट थमा दी है।

Bhaskar news | Last Modified - Nov 25, 2017, 05:56 AM IST

अपहरण-हत्या की आशंका जताने वाले आरएएस अफसर धानका को चार्जशीट

जयपुर.कलेक्टर आवास में अपहरण की कोशिश और डूंगरपुर में अपनी हत्या किए जाने की आशंका जताकर तबादला मांगने वाले आरएएस अफसर परशुराम धानका को कलेक्टर ने 17 सीसीए की चार्जशीट थमा दी है। राजस्थान प्रशासनिक सेवा 1998 बैच के अफसर और डूंगरपुर जिला परिषद के सीईओ परशुराम धानका को जिला कलेक्टर राजेंद्र भट्ट ने बिना बताए जिले से गायब होने के लिए यह चार्जशीट दी है। दूसरी ओर, धानका एपीओ होने के लिए जयपुर में सचिवालय का चक्कर लगा रहे है।

शुक्रवार को भास्कर से बातचीत में उन्होंने कहा कि वह वापस सीईओ जिला परिषद डूंगरपुर के पद पर ज्वाइन नहीं करेंगे। इसके अलावा हर सवाल पर चुप्पी साध ली। गौरतलब है कि दो दिन पहले धानका ने डूंगरपुर में कलेक्टर आवास से खुद का अपहरण किए जाने की कोशिश करने का आरोप लगाया था। उन्होंने यह भी कहा था कि उनकी वहां हत्या कराई जा सकती है। वे इस संबंध में जयपुर आकर सीएस से मिले थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: apharn-Hatya ki aashnka jtaane vaale aarees afsr dhaanka ko Charjshit
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×