Hindi News »Rajasthan »Jaipur »News» Four Family Member Dead In Road Accident

ट्रोले ने अचानक ब्रेक लगाए, कार भिड़ी, शादी में जा रहे चार लोगों की हुई मौत

बूढ़वाल के पास शुक्रवार को हुए सड़क हादसे में कोटपूतली तहसील के कांसली गांव के चार लोगों की मौत हाे गई।

Bhaskar news | Last Modified - Nov 25, 2017, 06:13 AM IST

कोटपूतली. नांगल चौधरीमार्ग पर बूढ़वाल के पास शुक्रवार को हुए सड़क हादसे में कोटपूतली तहसील के कांसली गांव के चार लोगों की मौत् हाे गई। मरने वालों में दैनिक भास्कर के कांसली एजेंट सगराराम के भाई राजाराम पिता सेढूराम यादव भी शामिल है। जैसे ही हादसे की जानकारी गांव में हुई तो पूरा गांव शोक में डूब गया।

जानकारी के अनुसार एजेंट सगराराम के भाई राजाराम यादव जो दिल्ली पुलिस में तैनात है। अपने साले की शादी में जायलो कार से परिजनों के साथ पचेरी जा रहे थे कि बूढ़वाल के समीप आगे चल रहे ट्रोले चालक के अचानक ब्रेक लगा लिए जाने से कार उसमें जा घुसी। हादसा इतना भयंकर था कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे से हुए धमाके की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण पहुंचे और कड़ी मशक्कत कर घायलों को कार से बाहर निकाला। हादसे में कार सवार कांसली निवासी राजाराम यादव (35), हरिराम (68), सेढूराम (78) श्योराम यादव (45) की मौत हो गई जबकि कार सवार राजाराम की पत्नी सुमन, उनकी बेटी लतिका, माया पुत्री कैलाश धानका सुनील यादव गंभीर घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए बीडीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया। सभी मृतकाें को पोस्टमार्टम शनिवार को होगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: trole ne achaanak brek lgaaae, kar bhiड़i, shaadi mein jaa rahe Char logon ki huee maut
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×