Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News »News» Ipl Hope After Rca Suspension

प्रदेश में साढ़े तीन साल बाद IPL की आस बंधी, खत्म हो सकता है RCA का सस्पेंशन

Bhaskar News | Last Modified - Nov 26, 2017, 06:58 AM IST

प्रदेश में साढ़े तीन साल बाद अंतरराष्ट्रीय और आईपीएल मैचों की आस बंधी है।
प्रदेश में साढ़े तीन साल बाद IPL की आस बंधी, खत्म हो सकता है RCA का सस्पेंशन

जयपुर. प्रदेश में साढ़े तीन साल बाद अंतरराष्ट्रीय और आईपीएल मैचों की आस बंधी है। शनिवार को अचानक जयपुर पहुंचे बीसीसीआई के कार्यवाहक अध्यक्ष सी.के. खन्ना ने 11 दिसंबर को होने वाली एसजीएम में आरसीए का सस्पेंशन खत्म करने के संकेत दिए। खन्ना ने आरसीए पदाधिकारियों को बताया कि एसजीएम की सूची में आरसीए का सस्पेंशन खत्म करने का मुद्दा दूसरे नंबर पर रखा है।

- उन्होंने कहा कि बीसीसीआई यह जरूर चाहती है कि सस्पेंशन खत्म होने से पहले बीसीसीआई के खिलाफ जो भी कोर्ट केस हैं, वे वापस लिए जाएं।

- आरसीए के वकील रवि भोजक ने उन्हें बताया कि बीसीसीआई के खिलाफ आरसीए की ओर से अब कोई भी केस पेंडिंग नहीं है। जो भी केस हैं, वे इंडिविजुअल हैं।

- गौरतलब है कि मई 2014 में ललित मोदी के दोबारा आरसीए अध्यक्ष बनने के बाद बीसीसीआई ने आरसीए को सस्पेंड कर दिया था। अब वे न आरसीए अध्यक्ष हैं, न ही नागौर जिला क्रिकेट संघ के।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: pradesh mein saaढ़e teen saal baad IPL ki aas bndhi, khatm ho sakta hai RCA ka sspenshn
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×