Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News »News» Married Woman Wish To Go With Lover

महिला ने पति के साथ जाने से किया इनकार, कहा - मैं तो प्रेमी संग ही जाऊंगी

Bhaskar News | Last Modified - Nov 26, 2017, 05:34 AM IST

महिला के प्रेमी के साथ चले जाने पर उसके फैमिली के लोगों ने एसडीएम कोर्ट में गुहार लगाई थी।
महिला ने पति के साथ जाने से किया इनकार, कहा - मैं तो प्रेमी संग ही जाऊंगी

टोंक.यहां पर अपने तरह का एक अजीब मामला सामने आया। जब एक महिला के प्रेमी के साथ चले जाने पर उसके फैमिली के लोगों ने एसडीएम कोर्ट में गुहार लगाई। जब महिला को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया गया तो उसने अपने पति के साथ नही बल्कि, प्रेमी के साथ जाने की इच्छा जाहिर की। जिस पर एसडीएम काेर्ट ने पुलिस को प्रेमी के साथ जाने के ऑर्डर दिए। महिला ने बताया- 2 साल से उसका किसी और से चल रहा है अफेयर ...

- मौलवीनगर की रहने वाली सावित्रीदेवी की शादी 5 साल पहले सुरेश बैरवा के साथ हुई थी। दोनों जयपुर आकर मजदूरी करने लगे। इसके बाद सावित्री देवी का प्रेम सिरोही के लालाराम बैरवा के साथ जयपुर में हो गया।

- करीब एक हफ्ते पहले सावित्रीदेवी लालाराम के साथ चली गई। जिसके बाद उसके मायके अौर ससुराल के लोग एसडीएम आॅफिस पहुंचे। जिस पर उपखंड मजिस्ट्रेट ने अलीगढ पुलिस को 97 CRPC के तहत महिला को तलाश करने के निर्देश दिए।

- इसके बाद अलीगढ टीआई ने सिरोही से महिला को दस्तयाब कर उपखंड मजिस्ट्रेट की कोर्ट में शनिवार को पेश किया जहां उसके बयान लिए गए।

- उसने बताया कि 2 साल से लालाराम से उसका अफेयर चल रहा है। साथ ही उसने अपने ससुराल में पति और माता-पिता के साथ जाने से इनकार कर अपने प्रेमी के साथ ही जाने की इच्छा जाहिर की।

- जिस पर उपखंड मजिस्ट्रेट ने उसके प्रेमी लालाराम के साथ जाने आदेश दिए और पुलिस पूरी सिक्युरिटी के साथ गाड़ी में बैठाकर प्रेमी के साथ रवाना किया।

- इस दौरान एसडीएम ऑफिस में महिला के ससुराल और उसके परिजन समेत लोगों की भीड़ जमा थी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: mahila ne pti ke saath jaane se kiyaa inkar, khaa - main to premi snga hi jaaoongai
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×