--Advertisement--

IAS की हवस का शिकार ने बयां किया था दर्द - अब मेरे पास न डिग्री है, न नौकरी

विक्टिम ने पुलिस को अंडर गारमेंट्स भी मुहैया कराए थे जो 4 साल से पुलिस मालखाने में हैं।

Dainik Bhaskar

Nov 22, 2017, 06:54 AM IST
मामले में विक्टिम MBA की स्टूडेँट और अाराेपी पूर्व IAS बीबी माेहंती। मामले में विक्टिम MBA की स्टूडेँट और अाराेपी पूर्व IAS बीबी माेहंती।

जयपुर. एमबीए स्टूडेंब् सेरेप मामले में पिछले करीब चार साल से फरार चले रहे 5 हजार के इनामी और भगोड़ा घोषित पूर्व आईएएस बीबी मोहंती ने सोमवार देर रात सरेंडर कर दिया। बाद में पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया। उन्हें दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। पुलिस ने मोहंती के फ्लैट से एफएसएल टीम बुलाकर बेडशीट, बाल और जरूरी सबूत जुटाए थे। विक्टिम ने पुलिस को अंडर गारमेंट्स भी मुहैया कराए थे। ये 4 साल से पुलिस मालखाने में हैं। यूं बयां किया था लड़की ने अपना दर्द...

- पुलिस के मुताबिक, 25 जनवरी 2014 को यूपी की रहने वाली 23 साल की एमबीए स्टूडेँट ने महेश नगर थाने में इस्तगासे से मोहंती पर रेप का केस दर्ज कराया।

- जिसके मुताबिक, वह स्वेज फार्म में किराये के फ्लैट पर रहती थी। जहां आईरिस अपार्टमेंट में मोहंती का भी फ्लैट था। मोहंती ने आईएएस की पढ़ाई कराने व शादी का झांसा देकर फरवरी 2013 में रेप किया। मोहंती ने एक साल तक शोषण किया।
- जनवरी 2014 में रिपोर्ट दर्ज होते ही वे फरार हो गए थे। उस समय वे सिविल सर्विस अपील ट्रिब्यूनल में कार्यरत थे। फरारी के दौरान ही रिटायर हो गए। पुलिस ने जुलाई 2014 में उन पर 5 हजार रु. का इनाम घोषित किया था। बाद में कोर्ट से भगोड़ा घोषित कराकर स्थाई गिरफ्तारी वारंट जारी करवा लिया था।

- मामला दर्ज होने के बाद से आरोपी आईएएस बीबी मोहंती फरार थे। उस दौरान विक्टिम ने एक मीडिया हाउस से अपना दर्द बयां करते हुए बताया कि इस घटना ने मेरी पूरी जिंदगी ही बदल कर रख दी है। मेरी फैमिली, रिश्तेदारों और दोस्तों तक ने मुझसे दूरी बना ली है। मेरा एमबीए अधूरा रह गया है। कॉलेज में मुझे क्लास में बैठने और एग्जाम में बैठने तक की इजाजत नहीं दी गई। अब मेरे पास न डिग्री है, न नौकरी। मैं बिल्कुल अकेली हूं।

4 साल से रखे सबूत

- मामले में बरामद साक्ष्यों को डीएनए सैंपलिंग के लिए एफएसएल भेजने के बजाय पुलिस 4 साल से मालखाने में रखे है। अब एफएसएल जांच सवालों के घेरे में आ सकती है।
- एफएसएल के एक्सपर्ट्स के मुताबिक, वारदात के बाद पुलिस को तुरंत मौके से सबूत एफएसएल को भेज देने चाहिए। सबूत काफी समय तक पड़े रहने से मिलान मुश्किल होता है।

- वहीं पुलिस का कहना है कि डीएनए और सीमन के सैंपल एफएसएल को भेजेंगे। विक्टिम के अंडर गारमेंट्स के अलावा दूसरे सबूतों का मिलान कराएंगे। चार साल बाद भी मिलान मुमकिन है।

आगे की स्लाइड्स में देखें खबर से जुड़ीं फोटोज...

मामला दर्ज होने के बाद से आरोपी आईएएस बीबी मोहंती फरार थे। मामला दर्ज होने के बाद से आरोपी आईएएस बीबी मोहंती फरार थे।
भगोड़ा घोषित पूर्व आईएएस बीबी मोहंती ने सोमवार देर रात सरेंडर कर दिया। भगोड़ा घोषित पूर्व आईएएस बीबी मोहंती ने सोमवार देर रात सरेंडर कर दिया।
मोहंती ने आईएएस की पढ़ाई कराने व शादी का झांसा देकर फरवरी 2013 में रेप किया था। मोहंती ने आईएएस की पढ़ाई कराने व शादी का झांसा देकर फरवरी 2013 में रेप किया था।
आरोपी मोहंती की फाइल फोटो। आरोपी मोहंती की फाइल फोटो।
पूर्व अफसर के 4 साल बाद सरेंडर करते ही जुटी मीडिया। पूर्व अफसर के 4 साल बाद सरेंडर करते ही जुटी मीडिया।
2014 को यूपी की रहने वाली 23 साल की एमबीए स्टूडेँट ने मोहंती पर रेप का केस दर्ज कराया था। 2014 को यूपी की रहने वाली 23 साल की एमबीए स्टूडेँट ने मोहंती पर रेप का केस दर्ज कराया था।
5 हजार के इनामी थे IAS मोहंती। 5 हजार के इनामी थे IAS मोहंती।
मोहंती ने आईएएस की पढ़ाई कराने व शादी का झांसा देकर फरवरी 2013 में रेप किया। मोहंती ने आईएएस की पढ़ाई कराने व शादी का झांसा देकर फरवरी 2013 में रेप किया।
X
मामले में विक्टिम MBA की स्टूडेँट और अाराेपी पूर्व IAS बीबी माेहंती।मामले में विक्टिम MBA की स्टूडेँट और अाराेपी पूर्व IAS बीबी माेहंती।
मामला दर्ज होने के बाद से आरोपी आईएएस बीबी मोहंती फरार थे।मामला दर्ज होने के बाद से आरोपी आईएएस बीबी मोहंती फरार थे।
भगोड़ा घोषित पूर्व आईएएस बीबी मोहंती ने सोमवार देर रात सरेंडर कर दिया।भगोड़ा घोषित पूर्व आईएएस बीबी मोहंती ने सोमवार देर रात सरेंडर कर दिया।
मोहंती ने आईएएस की पढ़ाई कराने व शादी का झांसा देकर फरवरी 2013 में रेप किया था।मोहंती ने आईएएस की पढ़ाई कराने व शादी का झांसा देकर फरवरी 2013 में रेप किया था।
आरोपी मोहंती की फाइल फोटो।आरोपी मोहंती की फाइल फोटो।
पूर्व अफसर के 4 साल बाद सरेंडर करते ही जुटी मीडिया।पूर्व अफसर के 4 साल बाद सरेंडर करते ही जुटी मीडिया।
2014 को यूपी की रहने वाली 23 साल की एमबीए स्टूडेँट ने मोहंती पर रेप का केस दर्ज कराया था।2014 को यूपी की रहने वाली 23 साल की एमबीए स्टूडेँट ने मोहंती पर रेप का केस दर्ज कराया था।
5 हजार के इनामी थे IAS मोहंती।5 हजार के इनामी थे IAS मोहंती।
मोहंती ने आईएएस की पढ़ाई कराने व शादी का झांसा देकर फरवरी 2013 में रेप किया।मोहंती ने आईएएस की पढ़ाई कराने व शादी का झांसा देकर फरवरी 2013 में रेप किया।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..