Hindi News »Rajasthan »Jaipur »News» Woman Mysterious Suicide Note

छत की रेलिंग पर फंदा बना झूल गई महिला, हाथ पर लिखी ये बात रह गई अधूरी

मीना ने मरने से पहले खुद के हाथ पर लिखा कि मेरे से घर नहीं संभलता। कुछ और भी लिखा जो या तो मिट गया, या अधूरा छोड़ दिया।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 27, 2017, 01:09 AM IST

जयपुर. आमेर के दायला की ढाणी में रहने वाले एनएसजी कमांडो ट्रेनर भीमराज सैनी की पत्नी मीना (24) ने शादी के 5 माह बाद ही शनिवार रात छत की रेलिंग के सहारे साड़ी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। रविवार सुबह सूचना पर पहुंची आमेर पुलिस ने शव को उतारकर आमेर के राजकीय अस्पताल में पहुंचाया। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। मृतका के पिता ने मीना के पति भीमराज के खिलाफ दहेज हत्या का केस दर्ज कराया है।


- मीना ने मरने से पहले खुद के हाथ पर लिखा कि मेरे से घर नहीं संभलता। कुछ और भी लिखा जो या तो मिट गया, या अधूरा छोड़ दिया। करीब 5 माह पहले ही भीमराज के साथ उसकी शादी हुई थी।

- भीमराज नेशनल सिक्यूरिटी एजेंसी (एनएसजी) के मानेसर सेंटर में कमांडोज को ट्रेनिंग देते हैं। वह 4 दिन पहले ही यहां छुट्टी पर आए हैं।

- शादी के बाद साथ रहने के लिए एक बार मीना दिल्ली भी गई थी, लेकिन कुछ समय रहने के बाद गांव लौट आई। प्राथमिक जांच में पति से अनबन होने की बात सामने आई है। जिसकी जांच की जा रही है। शनिवार रात छत पर जाकर लोहे की रेलिंग से साड़ी का फंदा लगाकर चौक तरफ लटक गई।

आगे की स्लाइड्स में देखें इस खबर से जुड़ीं फोटोज...

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×