Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News »News» Fake Police Man Fraud With Diamond Trader

पुलिसकर्मी बनकर मुंबई के व्यापारी से लाखों के डायमंड आभूषण ले गए

Bhaskar News | Last Modified - Nov 15, 2017, 08:35 AM IST

पुलिसकर्मी बनकर दो बदमाश मुंबई से आए एक व्यापारी के बैग में लाखों रुपए के डायमंड के आभूषण ले गए।
पुलिसकर्मी बनकर मुंबई के व्यापारी से लाखों के डायमंड आभूषण ले गए
जयपुर. माणकचौक इलाके में मंगलवार शाम को पुलिसकर्मी बनकर दो बदमाश मुंबई से आए एक व्यापारी के बैग में लाखों रुपए के डायमंड के आभूषण ले गए। पीड़ित व्यापारी विशाल शाह ने इस संबंध में माणक चौक थाने में रिपोर्ट दी है। पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट पर इलाके में नाकाबंदी कर दी और घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाल रही है। पीड़ित विशाल डायमंड का व्यवसायी है।
- पुलिस ने बताया कि मुंबई निवासी विशाल शाह डायमंड की खरीद-फरोख्त के लिए जयपुर आया था। शाम 7 बजे के करीब केजीबी का रास्ता में इमली वाला हाउस के सामने दो युवक आए और खुद को पुलिसकर्मी बताया। उन्होंने कहा कि हमें सूचना मिली है कि बैग में पिस्तौल लेकर घूम रहे हो। तलाशी करनी है।
- यह सुनकर विशाल डर गया और उसने बैग चैक करने के लिए युवकों को दे दिया। इस दौरान युवक ने मौका देखकर बैग से तीन डायमंड के पैकेट निकाल लिए और तलाशी लेने के बाद चले गए। विशाल ने कुछ देर बाद बैग का चैक किया तो बैग में रखे तीन डायमंड के आभूषणों के पैकेट गायब थे। तब पीड़ित को ठगी की भनक लगी और माणक चौक थाने पर पहुंच रिपोर्ट दी। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।
ब्रह्मपुरी में महिला के जेवर उतरवा ले गए बदमाश
- ब्रह्मपुरी इलाके में भी दो बदमाश पुलिसकर्मी बनकर एक महिला के गहने उतरवा ले गए। इस संबंध में ब्रह्मपुरी निवासी संतोष देवी ने थाने में रिपोर्ट दी है। पीड़िता का आरोप है कि वह बाजार से घर जा रही थी। इस दौरान पीछे से मोटरसाइकिल सवार पर दो जने आए और खुद का पुलिसकर्मी बताकर बदमाशों के घूमने का डर बताकर जेवर उतरा लिए।
- इसके बाद आरोपियों ने जेवर खुद के पास पैकेट में रखने के लिए और मौका देखकर दूसरा पैकेट दे दिया। पीड़िता ने घर जाने के बाद पैकेट को संभाला तो उसमें प्लास्टिक के आइटम थे। तब पीड़िता को ठगी होने की भनक लगी और परिजनों को घटना के बारे में बताया। इसके बाद पीड़िता परिजनाें के साथ थाने पर पहुंची और रिपोर्ट दर्ज कराई।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: policekarmi bankar mumbai ke vyaapaari se laakhon ke daaymnd aabhusn le gae
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×