--Advertisement--

पद्मावती फिल्म पर क्षत्रिय महिलाओं ने कहा-किसी भी महारानी ने ऐसे नृत्य नहीं किया

क्षत्रिय महिला संघ की सैकड़ों महिलाओं ने सिरसी रोड के एक गार्डन में जमकर विरोध किया।

Dainik Bhaskar

Nov 15, 2017, 08:02 AM IST
सिम्बॉलिक इमेज। सिम्बॉलिक इमेज।
जयपुर. माणकचौक इलाके में मंगलवार शाम को पुलिसकर्मी बनकर दो बदमाश मुंबई से आए एक व्यापारी के बैग में लाखों रुपए के डायमंड के आभूषण ले गए। पीड़ित व्यापारी विशाल शाह ने इस संबंध में माणक चौक थाने में रिपोर्ट दी है। पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट पर इलाके में नाकाबंदी कर दी और घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाल रही है। पीड़ित विशाल डायमंड का व्यवसायी है।
- पुलिस ने बताया कि मुंबई निवासी विशाल शाह डायमंड की खरीद-फरोख्त के लिए जयपुर आया था। शाम 7 बजे के करीब केजीबी का रास्ता में इमली वाला हाउस के सामने दो युवक आए और खुद को पुलिसकर्मी बताया। उन्होंने कहा कि हमें सूचना मिली है कि बैग में पिस्तौल लेकर घूम रहे हो। तलाशी करनी है।
- यह सुनकर विशाल डर गया और उसने बैग चैक करने के लिए युवकों को दे दिया। इस दौरान युवक ने मौका देखकर बैग से तीन डायमंड के पैकेट निकाल लिए और तलाशी लेने के बाद चले गए। विशाल ने कुछ देर बाद बैग का चैक किया तो बैग में रखे तीन डायमंड के आभूषणों के पैकेट गायब थे। तब पीड़ित को ठगी की भनक लगी और माणक चौक थाने पर पहुंच रिपोर्ट दी। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।
ब्रह्मपुरी में महिला के जेवर उतरवा ले गए बदमाश
- ब्रह्मपुरी इलाके में भी दो बदमाश पुलिसकर्मी बनकर एक महिला के गहने उतरवा ले गए। इस संबंध में ब्रह्मपुरी निवासी संतोष देवी ने थाने में रिपोर्ट दी है। पीड़िता का आरोप है कि वह बाजार से घर जा रही थी। इस दौरान पीछे से मोटरसाइकिल सवार पर दो जने आए और खुद का पुलिसकर्मी बताकर बदमाशों के घूमने का डर बताकर जेवर उतरा लिए।
- इसके बाद आरोपियों ने जेवर खुद के पास पैकेट में रखने के लिए और मौका देखकर दूसरा पैकेट दे दिया। पीड़िता ने घर जाने के बाद पैकेट को संभाला तो उसमें प्लास्टिक के आइटम थे। तब पीड़िता को ठगी होने की भनक लगी और परिजनों को घटना के बारे में बताया। इसके बाद पीड़िता परिजनाें के साथ थाने पर पहुंची और रिपोर्ट दर्ज कराई।
X
सिम्बॉलिक इमेज।सिम्बॉलिक इमेज।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..