Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» Lady Police Cops Respect By Jodhpur Station Head

लेडीज स्टाफ से बोले थानेदार साहब- आज पार्टी करो और मूवी देखो

महिला दिवस- साथी लेडी पुलिस कॉप्स का ऐसा सम्मान, पुरुष स्टाफ ने कहा- हम करेंगे डबल ड्यूटी

Bhaskar News | Last Modified - Mar 09, 2018, 08:28 AM IST

लेडीज स्टाफ से बोले थानेदार साहब- आज पार्टी करो और मूवी देखो

जोधपुर. पुलिस महकमे में, खासतौर पर थानों में तैनात महिला हों या पुरुष, सभी को हमेशा ड्यूटी के लिए तत्पर रहना होता है। इस बीच जब महिला दिवस पर मंडोर थाने की महिला कर्मचारियों को ड्यूटी करने की बजाय उन्हें पार्टी दी गई तथा मूवी टिकट का सरप्राइज मिला तो वे खुशी से उछल पड़ीं। थानाधिकारी की पहल में पुरुष कार्मिकों ने भी सहभागिता निभाते हुए महिलाओं के स्थान पर डबल ड्यूटी की।

मंडोर थानाधिकारी प्रदीप शर्मा ने बताया कि गुरुवार काे महिला दिवस पर थाने में तैनात एसआई किरण गोदारा के साथ कांस्टेबल सुशीला, श्यामा, प्रियंका, रेखा, रुक्मणी, दुर्गा व प्रेमी सहित सभी 8 महिला कार्मिकों को ड्यूटी से फ्री रखा। इनकी जगह पर थाने के अन्य अधिकारियों व कर्मचारियों ने स्वेच्छा से अतिरिक्त ड्यूटी दी।

महिला कार्मिकों को पहले तो पार्टी दी गई और बाद में एसएचओ की तरफ से सभी के लिए फिल्म के टिकट बुक करवाए गए। एसआई किरण ने बताया कि हमने सोनू के टीटू की स्वीटी फिल्म देखी। सभी महिला पुलिसकर्मियों ने इस सरप्राइज के लिए एसएचओ शर्मा और थाने के पुरुष स्टाफ का आभार जताया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jodhpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ladyj staaf se bole thaanedaar saahb- aaj party karo aur movie dekho
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×