Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» Film Padmavati Protest All Over Rajasthan

पद्मावती विरोध: सड़कों पर उतरे लोग, कहीं रैली तो कहीं भंसाली का जलाया पुतला

फिल्म पद्‌‌मावती पर रोक लगाने के लिए प्रदेशभर में राजपूत अौर करणी सेना समेत कई संगठनों ने किया प्रदर्शन

Bhaskar News | Last Modified - Nov 18, 2017, 06:46 AM IST

  • पद्मावती विरोध: सड़कों पर उतरे लोग, कहीं रैली तो कहीं भंसाली का जलाया पुतला
    +3और स्लाइड देखें

    जयपुर/जोधपुर. फिल्म पद्‌‌मावती के विरोध में राजपूत समाज, करणी सेना सहित विभिन्न संगठनों का प्रदर्शन शुक्रवार को भी जारी रहा। फिल्म पर बैन की मांग को लेकर प्रदेश में विभिन्न स्थानों पर नारेबाजी व रैली निकाल प्रदर्शन किया गया। युवाओं ने कहीं सिनेमाघरों पर जा कर फिल्म का प्रदर्शन नहीं करने के लिए दबाव बनाया तो कहीं भंसाली का पुतला जला प्रदर्शन किया। उधर, कोटा में फिल्म पद्मावती का ट्रेलर दिखाने के विरोध में सिनेमा में तोड़फोड़ करने के मामले में जिला एवं सेशन न्यायालय ने शुक्रवार को आरोपी करणी सेना के छह कार्यकर्ताओं की जमानत अर्जी खारिज कर दी।

    अजमेर : करणी सेना ने रैली निकाल किया प्रदर्शन

    पद्मावती फिल्म के विरोध में शुक्रवार को श्री राजपूत करणी सेना ने फिल्म पद्मावती के विरोध में रैली निकाली। सेना के युवाओं ने शहर के प्रत्येक सिनेमा घर में फ्लैक्स लगाए हैं कि यहां पद्मावती का प्रदर्शन नहीं होगा। इसके साथ ही संचालकों व प्रबंधकों को फिल्म का प्रदर्शन नहीं करने का अल्टीमेटम दिया है।

    जोधपुर : सिनेमाहॉल संचालकों ने फिल्म प्रदर्शित न करन की हामी भरी
    जोधपुर में फिल्म पर बैन लगाने के लिए शुक्रवार शाम मारवाड़ राजपूत सभा, करणी सेना व 36 कौम की बैठक हुई। इसमें सिनेमा हॉल संचालक भी शामिल हुए और उन्होंने करणी सेना व मारवाड़ राजपूत सभा के पदाधिकारियों की बात का समर्थन करते हुए फिल्म प्रदर्शित नहीं करने का आश्वासन दिया।

    उदयपुर : खेरवाड़ा में मुस्लिम महासभा ने भी किया पद‌्मावती फिल्म का विरोध
    खेरवाड़ा मुस्लिम महासभा की बैठक में शुक्रवार को ब्लॉक उपाध्यक्ष आफताब मकरानी ने संजय लीला भंसाली निर्मित फिल्म पद‌्मावती के रिलीज को लेकर विरोध जताया। उन्होंने कहा कि फिल्मकार अपनी कमाई के चक्कर में किसी भी धर्म के इतिहास और धार्मिक भावनाओं का मखौल उड़ाते हैं, जो नाकाबिले बर्दाश्त है।

    बीकानेर : बजरंग दल व उससे जुड़े संगठनों ने फूंका भंसाली का पुतला
    बीकानेर में पद्मावती फिल्म को लेकर शुक्रवार को बजरंग दल और उससे जुड़े युवा आग आए और प्रशासनिक हलकों में हलचल पैदा कर दी। कार्यकर्ताओं ने फिल्म के विरोध में प्रदर्शन किया व भंसाली का पुतला दहन किया।

    कोटा : क्षत्रिय समाज ने जताया विरोध, फिल्म के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन आज
    क्षत्रिय किराड़ महासभा ने पद्मावती फिल्म के विरोध में आपत्तिजनक कटेंट होने की बात कहते हुए रोक की मांग की है। वहीं कांग्रेस ने शनिवार को फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के पुतले को फांसी पर लटका कर विरोध-प्रदर्शन करने का एलान किया है। यह जानकारी नगर निगम नेता प्रतिपक्ष अनिल सुवालका ने दी।

  • पद्मावती विरोध: सड़कों पर उतरे लोग, कहीं रैली तो कहीं भंसाली का जलाया पुतला
    +3और स्लाइड देखें
  • पद्मावती विरोध: सड़कों पर उतरे लोग, कहीं रैली तो कहीं भंसाली का जलाया पुतला
    +3और स्लाइड देखें
  • पद्मावती विरोध: सड़कों पर उतरे लोग, कहीं रैली तो कहीं भंसाली का जलाया पुतला
    +3और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×