Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» Women Kill Her Children With Lover

प्रेमी ने बच्चों को साथ रखने से किया था मना, इसलिए मां ने बच्चों को मार डाला

बच्चों की रहस्यमयी परिस्थितियों में मंगलवार को हुई मौत के मामले का पुलिस ने शुक्रवार को खुलासा कर दिया।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 25, 2017, 08:49 AM IST

प्रेमी ने बच्चों को साथ रखने से किया था मना, इसलिए मां ने बच्चों को मार डाला

भिवाड़ी|भिवाड़ीके यूआईटी फेज थर्ड थाना अंतर्गत ग्राम जोडिया मेव में दो मासूम बच्चों की रहस्यमयी परिस्थितियों में मंगलवार को हुई मौत के मामले का पुलिस ने शुक्रवार को खुलासा कर दिया। मासूमों की गला घोटकर उनकी मां ने ही हत्या की थी। आरोपी महिला अपने पति से खुश नहीं थी और वह अपने प्रेमी से शादी करना चाहती थी लेकिन शादी में बच्चे रोडा बन रहे थे, उनको रास्ते से हटाने के लिए मां ने ही अपने जिगर के टुकड़ों का गला घोट दिया। पुलिस ने आरोपी महिला उसके प्रेमी को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया।


मंगलवार को जोडिया मेव निवासी रसीद के 4 साल के बेटे मोहम्मद सेफ डेढ़ साल की बेटी हिवा की रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत हो गई थी। घटना के बाद पुलिस को सूचना देने की बजाय अपने स्तर पर ही मामले के निपटारे के प्रयास के लिए गांव पंचायतें चलती रहीं, लेकिन देर रात जब पुलिस को मामले की भनक लगी तो पुलिस दोनों बच्चों के शवों को भिवाड़ी सीएचसी लेकर आई थी। बुधवार को घटना के संबंध में मृतक बच्चों के पिता रसीद की ओर से यूआईटी थाने में हत्या की आशंका का मामला दर्ज करा जानकारी दी थी कि घटना के वक्त घर में वह स्वयं, उसकी पत्नी मुनफीदा उसकी भाभी नफीसा ही थे। इसके बाद पुलिस ने अपनी जांच शुरू की।


पति से नहीं थी खुश, प्रेमी बच्चों को नहीं चाहता था
सीओसिद्वांत शर्मा ने बताया कि मृतक बच्चों की मां मुनफीदा अपने जीजा के भाई समयदीन, जो उसकी भुआ का भी लड़का है के संपर्क में थी। मुनफीदा का पति जो बेहद सीधा है, वह उससे संतुष्ट नहीं थी। करीब दो वर्ष से समयदीन से उसकी नजदीकियां ज्यादा बढ़ गई थी। जब वह सांथलका में दुकान खोलकर काम करता था। इस दौरान उनके बीच अवैध संबंध भी स्थापित हुए। करीब डेढ़-दो माह पूर्व समयदीन ने चौपानकी में बाइक रिपयेरिंग की एक दुकान खोल ली थी और वह रिश्तेदारी के नाते मुनफीदा के गांव जोडिया मेव में 15 अक्टूबर से उसके घर रहने लगा। जहां दोनों पति-पत्नी की तरह ही एक कमरे में रहते थे। जिस पर परिजनों को घोर आपत्ति भी थी। रोज के घरेलू विवाद से छुटकारा पाने के लिए मुनफीदा उससे शादी कर यहां से निकलना चाहती थी। समयदीन बच्चों को नहीं रखना चाहता था। इसके बाद दोनों ने मिलकर बच्चों को रास्ते से हटाने की साजिश रची।


नहलायाऔर फिर सोते बच्चों का घोट दिया गला
मुनफीदाके तीन बच्चे हैं। सबसे बड़ी बेटी छह साल की है। जो काफी समय से अपने ननिहाल में रह रही है। जबकि दोनों बच्चे उसके पास रहते थे। बच्चों को मारने का पूरा तरीका समयदीन ने मुनफीदा को समझाया और मंगलवार की सुबह रोज की तरह वह स्वयं अपनी दुकान के लिए निकल गया। पीछे से मुनफीदा बच्चों को नहलाने के बहाने अपने कमरे के अंदर ले गई। जहां नहलाकर बच्चों को सुला दिया और फिर उनके मुंंह पर चुन्नी लगाकर गला घोटकर दोनों को मार दिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jodhpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: premi ne bachcho ko saath rkhne se kiyaa thaa mnaa, isliye maan ne bachcho ko maar daalaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×