--Advertisement--

लेडी चोर : एक मिनट में शटर तोड़ बाहर आए 5 युवक, युवती ने चुराए 4 लाख के मोबाइल

लेडी चोर : एक मिनट में शटर तोड़ बाहर आए 5 युवक, युवती ने चुराए 4 लाख के मोबाइल

Dainik Bhaskar

Nov 17, 2017, 01:40 PM IST
मोबाइल शोरूम के बाह पहुंची चेर मोबाइल शोरूम के बाह पहुंची चेर


भरतपुर। कुम्हेरगेट स्थित मोबाइल शोरूम से पांच युवकों व एक लड़की ने चार लाख रुपए के मोबाइल चोरी कर लिए। चोरी में लड़की की भूमिका महत्वपूर्ण रही। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार पांच युवक सीढ़ियों से अंदर घुसे और एक मिनट में दुकान का शटर तोड़कर बाहर निकल आए। लड़की दुकान के अंदर मोबाइल फोन की चोरी करती रही और अन्य साथी बाहर नजर रखते रहे। लड़की आधे घंटे बाद बाहर निकली। दुकान के बाहर के कैमरों में चोरी कैद हो गई।जानिए और इस बारे में ....

- कुम्हेर गेट के पास सरकुलर रोड पर गुरुवार सुबह 5.05 बजे छह बदमाश शोरूम की दुकान वाली गैलरी में घुसे। ठीक 40 सेकंड के अंदर शटर तोड़कर ऊपर उठाने की आवाज आई और उनमें से पांच बदमाश बाहर निकल गए जबकि लड़की अंदर ही रही। इसके बाद पांच बजकर 35 मिनट पर लड़की हाथ में बैग लिए बाहर आई। इसके बाद वह दो साथियों के साथ निकल गई जबकि तीन साथी दूसरे रास्ते से निकले।

टूटा मिला शटर

- सुबह पौने 10 बजे जब शोरूम मालिक फैंस आशियाना बापू नगर निवासी अनिल खंडेलवाल दुकान खोलने पहुंचे तो शटर टूटा मिला। जांच की तो 10 से 20 हजार रुपए तक की कीमत के 21 मोबाइल गायब मिले।

मोबाइल चोरी की वारदातों में पहले बच्चे और अब युवतियां भी शामिल

- शहर में जितनी भी मोबाइल की दुकानों में चोरी की वारदात हुई हैं उनमें स्थानीय या उनके करीबी का ही हाथ रहा है, लेकिन यह ऐसा पहला मामला है कि जब चोरी की घटना में कोई लड़की भी शामिल हुई है। पूर्व में भी कुम्हेर गेट के पास दो साल पहले बैंक, टायर गोदाम की दुकान में चोरी की घटना में बच्चों का सहयोग गिरोह ने लिया था, लेकिन लड़की को घटना में शामिल करने का यह पहला मामला है।

चोरी में टीम वर्क: पहले सोचा, फिर देखा और अंत में एक साथ की वारदात
- शोरूम के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देख पुलिस हैरत में पड़ गई। सब इंस्पेक्टर हेमराज मीणा ने फुटेज लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस मोबाइल फोन के नंबर आदि तलाश कर उनकी लोकेशन का भी पता लगाने में जुटी है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि चोरों ने योजना बना घटना को अंजाम दिया। पहले राहगीर बनकर सड़क पर खड़े रहे। फिर तीन-तीन अलग होकर दोनों तरफ देखने गए। फिर अंत में एक साथ घुसकर शटर को तोड़ दिया। इसके बाद बाहर जाकर अलग-अलग बंट गए।

लड़की जानती थी महंगे और सस्ते मोबाइल महंगा के बारे में

- चोरी की घटना में सबसे खास बात यह भी सामने आई कि शोरूम के अंदर घुसी लेडी चोर जानती थी कि कौन सा मोबाइल महंगा है और कौन सा सस्ता। इसलिए महिला चोर ने सस्ते मोबाइल को हाथ तक नहीं लगाया। बल्कि दुकान में रखे 10 से 20 हजार रुपए तक के मोबाइलों को डिब्बे हटाकर बैग में रखा। सभी मोबाइल के डिब्बे शोरूम में ही छोड़ दिए।

आगे की स्लाइड्स में देखिए और फोटोज

फोटो : आदर्श मधुकर

X
मोबाइल शोरूम के बाह पहुंची चेरमोबाइल शोरूम के बाह पहुंची चेर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..